MP News: कलकत्ता में महिला डॉक्टर की रेप एंड मर्डर का विरोध लगातार जारी, इंदौर के एमवाय अस्पताल में रेजिडेंट डॉक्टर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

MP News: जेडीए यानी जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन ने अपनी मांगो को लेकर डीन डॉ संजय दीक्षित को ज्ञापन सौंपा.
Junior doctors took out a march on foot and reached MGM Medical College.

जूनियर डॉक्टर पैदल मार्च निकालते हुए एमजीएम मेडिकल कॉलेज पहुंचे.

MP News: कलकत्ता में महिला डॉक्टर की रेप एंड मर्डर केस का विरोध लगातार जारी है. प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल इंदौर के एमवाय अस्पताल में रेजिडेंट डॉक्टर अपनी मांगो को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए है. एमजीएम मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर्स ने मंगलवार सुबह पहले एमवाय अस्पताल के मेन गेट पर प्रदर्शन किया फिर पैदल मार्च निकालते हुए एमजीएम मेडिकल कॉलेज पहुंचे.

नारेबाजी कर जताया विरोध

यहां जेडीए यानी जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन ने अपनी मांगो को लेकर डीन डॉ संजय दीक्षित को ज्ञापन सौंपा. इसके बाद जमकर नारेबाजी कर अपना विरोध जताया. जूनियर डॉक्टर्स का कहना है कि जब महिला डॉक्टर अस्पताल में ही सुरक्षित नहीं है तो फिर कहा सुरक्षित है.

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार गुना के टेकरी धाम पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, लिया टेकरी हनुमान का आशीर्वाद

महिला डॉक्टर्स ने बताई समस्याएं

वहीं जिन हालातो के बीच महिला डॉक्टर काम करने को मजबूर है, उसके बारे में भी महिला डॉक्टर्स ने विस्तार न्यूज से खुलकर चर्चा करते हुए बताया कि उनके पास डॉक्टर्स ड्यूटी रूम महिला और पुरुष डॉक्टर्स के लिए अलग अलग नही है, इसकी वजह से कई तरह की समस्याएं आती है. कहीं पर भी पर्याप्त सुरक्षा गार्ड नही है, इस वजह से कई बार मरीज के परिजन भी बदसलूकी करने लगते है. पुलिस भी ठीक से सुनवाई नहीं करती, अच्छे वाशरूम भी महिला डॉक्टर्स के लिए उपलब्ध नहीं है.

वहीं कलकत्ता डॉक्टर रेप एंड मर्डर केस की जांच सीबीआई से करवाने की मांग भी डॉक्टर्स द्वारा की जा रही है. डॉक्टर्स द्वारा चेतावनी दी गई है, जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी, तब तक हड़ताल जारी रहेगी.

ज़रूर पढ़ें