MP News: हरियाणा चुनाव पर BJP नेता शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान, बोले- फिर से सरकार बनाएगी भारतीय जनता पार्टी

MP News: शाहनवाज ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिन्होंने इमरजेंसी लगाई जिन्होने संविधान की धज्जियां उड़ाई उन्हें संविधान पर बोलने की कोई जरूरत नहीं. देश के बाहर राहुल गांधी राजनीति की सारी मर्यादा तोड़ देते हैं.
A big statement of BJP MP News: leader Shahnawaz Hussain has come out regarding Haryana elections.

हरियाणा चुनाव को लेकर BJP नेता शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान सामने आया है.

MP News: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन इंदौर पहुंचे. यहां उन्होंने हरियाणा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. शाहनवाज ने कहा कि- भारतीय जनता पार्टी फिर से सरकार बनाएगी. बीजेपी जीतेगी और हैट्रिक मारेगी. कहा- कांग्रेस में पूरी तरह अंतरद्वंद हैं. हरियाणा चुनाव में राहुल और प्रियंका फेल हो गए है.

अशोक तंवर पर किया हमला सुनीता दुग्गल का टिकट काटकर उन्हें टिकट दिया था. अगर सुनीता दुग्गल लड़ती तो वो जरूर जीत जाती लेकिन ये फिर भी चुनाव हार गए बीजेपी की जीती हुई सीट हार गए थे उनका मन भटकता है कल तक बीजेपी का प्रचार कर रहे थे शाम को कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गए. 5 सांसद हमारे चुनाव जीते थे, लेकिन वो हार गए.

राहुल गांधी पर भी उठाए सवाल

आगे शाहनवाज ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिन्होंने इमरजेंसी लगाई जिन्होने संविधान की धज्जियां उड़ाई उन्हें संविधान पर बोलने की कोई जरूरत नहीं. देश के बाहर राहुल गांधी राजनीति की सारी मर्यादा तोड़ देते हैं. इसके साथ ही राहुल गांधी के जलेबी वाले बयान पर भी तंज कसा. किसान और जाट के नाराजगी के सवाल पर बोले कांग्रेस ने हरियाणा को बाटने की कोशिश की सारी बिरादरियो को बाटने की कोशिश की, लेकिन सभी बीजेपी के साथ हैं. महाराष्ट्र सरकार को गौ माता को राज्य माता का दर्जा देने पर बधाई दी, लेकिन बिहार को लेकर बचते नजर आए. एसटी हसन अनर्गल बयानबाजी करके खबरों में बने रहना चाहते हैं, लाल टोपी पहनकर भड़कने का काम ना करें यह ओछी बयानबाजी है, इस बयान की सबसे ज्यादा लानत मुसलमान दे रहे हैं, उनके बयान को लेकर मुस्लिम समाज में गुस्सा है.

ये भी पढ़ें: मोपेड की बैट्री चार्ज करने के दौरान शार्ट-सर्किट से घर में लगी आग, जिंदा जला शख्स

केजरीवाल पर ली चुटकी, बोले- शीश महल छोड़ेंगे तो नींद कैसे आएगी

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के बयान पर बोले सावरकर को बदनाम करने की कांग्रेसी कोशिश ना करें, वीर सावरकर का अपमान करने का अधिकार कांग्रेसियों को नहीं हैं. गरबा पांडाल में आधार कार्ड को लेकर कहा ये अच्छा निर्णय है, इसने किसी को कोई आपत्ति नहीं होना चाहिए. अरविंद केजरीवाल कल मुख्यमंत्री आवास छोड़ेंगे इस पर शाहनवाज ने चुटकी ली, उन्होंने कहा इतना बड़ा शीशमहल छोड़ेंगे तो नींद कैसे आएगी, जेल से बेल पर आए है शीश महल को तो छोड़ना ही होगा दुख इस बात का है आपको नींद कैसे आएगी. राहुल गांधी को लेकर शाहनवाज का कहना था कि चुनाव में कोई भी बालक बुद्धि कुछ भी बोल जाए उसका क्या करें.

ज़रूर पढ़ें