MP News: बीजेपी विधायक को मिला SBI में नौकरी का ऑफर! भतीजे-भतीजी से ठगों ने ठगे 70 हजार रुपये

विधायक के कहने पर पीएसओ ने उनके भतीजे और भतीजी का मोबाइल नंबर ठग को दे दिए. साथ ही भतीजी भतीजे को भी वह नंबर दिया जिसमें कॉल आया था.
सरला रावत

सरला रावत

MP News: मुरैना जिले की सबलगढ़ विधानसभा से भाजपा विधायक सरला रावत के भतीजे- भतीजी से 70 हजार ठगने का मामला सामने आया है.बताया जा रहा है कि दोनों का नंबर विधायक ने ही ठग को दिए थे. विधायक के पास एक अनजान युवक ने कॉल किया था, विधायक के मोबाइल पर आया कॉल उनके पीएसओ ने रिसीव किया. कॉल करने वाले ने खुद को स्टेट बैंक आफ इंडिया का ब्रांच मैनेजर बताया.उसने कहा कि बैंक में दो पद खाली है. यह जानकारी पीएसओ ने विधायक को दी.

इसके बाद विधायक के कहने पर पीएसओ ने उनके भतीजे और भतीजी का मोबाइल नंबर ठग को दे दिए. साथ ही भतीजी भतीजे को भी वह नंबर दिया जिसमें कॉल आया था. यह भी कहा कि इस नंबर से एसबीआई के मैनेजर का कॉल आएगा वह जैसा कहें वैसा करते जाना.उसके बाद ठग ने भतीजी और भतीजे को कॉल किया.उसके बाद भतीजे से 45 हजार वहीं भतीजी से 25 हजार ठग लिए.

यह भी पढ़ें: दुबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिए गए पाकिस्तानी सिंगर Rahat Fateh Ali Khan, पूर्व मैनेजर ने की थी शिकायत

बता दें शहर के बेलगडा थाना क्षेत्र के मस्तूरा में रहने वाले अजय रावत की बुआ विधायक का सरला रावत है. उन्होंने बताया कि बुआ के नंबर पर एक कॉल आया उसके बाद इसी नंबर से अजय को भी कॉल आया कॉल करने वाले ने खुद को एसबीआई का मैनेजर बताया. डॉक्यूमेंट लेने के बाद नंबर पर ₹25000 ट्रांसफर कर लिए. इसके बाद ₹20000 और डलवा लिए. इसके बाद विधायक की भतीजा भतीजे पर भी फोन आया और नौकरी का झांसा देकर पहले 5000 फिर 20000 रुपये अपने खाते में डलवा लिए. उसके बाद जब और पैसे की डिमांड की तो भतीजे ने विधायक बुआ को इसकी जानकारी दी.मामला संदिग्ध लगने पर विधायक ने अपने स्तर पर जानकारी जुटा तो पता चला के नंबर एसबीआई मैनेजर का नहीं है. वहीं इस पूरे मामले में मामला दर्ज कर लिया है. एसडीओपी भितरवार जितेंद्र नगाइच से बताया है कि जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें