MP News: BJP विधायक सतीश मालवीय ने CM मोहन यादव को लिखा पत्र, महाकाल मंदिर की दर्शन व्यवस्था पर खड़े किए सवाल

MP News: विधायक सतीश मालवीय ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव क्योंकि गृह नगर उज्जैन से ही आते हैं.
Ujjain's Ghatiya MLA Satish Malviya has written a letter to CM Mohan Yadav.

उज्जैन के घट्टिया से विधायक सतीश मालवीय ने सीएम मोहन यादव को पत्र लिखा है.

MP News: महाकाल की नगरी का नाम विश्व भर में जाना पहचाना जाता है. देश विदेश से श्रद्धालु बाबा महाकाल के दरबार में दर्शन के लिए आते हैं. लेकिन कई बार दर्शन के नाम पर तो कभी भस्म आरती के नाम पर श्रद्धालुओं को ठगी का शिकार होना पड़ता है. कभी श्रद्धालुओं को महाकाल मंदिर के कर्मचारियों द्वारा गाली गलौज और मारपीट की घटनाएं भी सामने आती है. अब इन सब को लेकर बीजेपी विधायक सतीश मालवी खुलकर सामने आए हैं. सतीश ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है. पत्र में महाकाल के दरबार में दर्शन जुड़ी कई समस्याओं के बारे बताया गया है.

पत्र में लिखा- श्रद्धालुओं के साथ दुर्व्यवहार से प्रदेश का नाम खराब हो रहा

बीजेपी विधायक सतीश मालवी पत्र में लिखा कि, महाकाल की नगरी का नाम विश्व भर में जाना पहचाना जाता है. ऐसे में अगर किसी भी श्रद्धालु के साथ दुर्व्यवहार होता है. या फिर उनसे ठगी की जाती है तो उससे मध्य प्रदेश का नाम खराब हो रहा है. कुछ लोग महाकाल मंदिर की छवि को धूमिल कर रहे हैं. अब मप्र सरकार को चाहिए कि वह सीधे इसमें हस्तक्षेप कर व्यवस्थाओं को दुरुस्त करे ताकि दर्शनार्थियों को सुलभ और सुविधापूर्ण तरीके से दर्शन हो सकें.

ये भी पढ़ें: नीमच में शिकायतों की माला पहनकर कलेक्ट्रेट पहुंचा शिकायतकर्ता, रोकर कहा- नहीं हो रही कोई सुनवाई

CM मोहन का गृहक्षेत्र है उज्जैन

विधायक सतीश मालवीय ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव क्योंकि गृह नगर उज्जैन से ही आते हैं. सीएम बाबा महाकाल के परम भक्त हैं. ऐसे में महाकाल मंदिर के दर्शन व्यवस्था को खुद बारीकी से जानते हैं पहचानते भी हैं. इसलिए मैंने मुख्यमंत्री को महाकाल मंदिर के दर्शन व्यवस्था के बारे में जानकारी पत्र लिखकर अवगत कराई है. जल्द ही महाकाल मंदिर की दर्शन व्यवस्थाओं सुचारू तरीके से हो सकेगी.

ज़रूर पढ़ें