MP News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रवासी भारतीयों को दिया अयोध्या आने का न्योता, 35 देशों में बसे प्रवासी करेंगे श्रीराम के दर्शन

MP News: वीडी शर्मा ने वर्चुअल मीट में जुड़े सभी प्रवासी भारतीयों को अपने लोकसभा क्षेत्र खजुराहो में आने के लिए आमंत्रित भी किया है.
VD SHARMA

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

MP News: 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में ना केवल भारत, बल्कि देश के बाहर बसे प्रवासी भी शामिल होंगे. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बुधवार को MP Beyond Boundaries NRI वर्चुअल मीट में 35 देशों में रह रहे मध्यप्रदेश के लोगों को अयोध्या आने का न्योता दिया.  

वीडी शर्मा ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा होने जा रही है. आप सभी अयोध्या आकर भगवान के दर्शन जरूर करें. यह दिन ना केवल भारत के लिए बल्कि पूरी दुनिया के लिए ऐतिहासिक है. जो लोग इस दिन अयोध्या नहीं पहुंच पा रहे हैं, वे सभी भारतीय प्रवासी अपने-अपने घरों में श्रीराम ज्योति को जलाकर प्रभु स्मरण करें.”

‘बीजेपी को जीत दिलाएं’

वर्चुअल मीट में पोलैंड, नीदरलेंड, यूएई, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, जर्मनी, जापान, रूस, हांगकांग, यूके, कनाडा, नाइजीरिया, तंज़ानिया और डेनमार्क के लोग शामिल थे. इस दौरान बीजेपी के विदेश विभाग के प्रभारी डॉ. विजय चौथाईवाले ने कहा कि लोकसभा चुनाव में आप सभी भाजपा को जीत दिलाने के लिए काम करें. 

ज़रूर पढ़ें