MP News: “कमलनाथ के लिए BJP के दरवाजे बंद…”, Kailash Vijayvargiya की दो टूक

MP News: चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने छिंदवाड़ा पहुंचे भाजपा के क्लस्टर प्रभारी और शहरीय विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ के लिए हमारे दरवाजे बंद हैं.
कैलाश विजयवर्गीय और कमलनाथ

कैलाश विजयवर्गीय और कमलनाथ

MP News: चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने छिंदवाड़ा पहुंचे भाजपा के क्लस्टर प्रभारी और शहरीय विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ के लिए हमारे दरवाजे बंद हैं, कैलाश विजयवर्गीय यहीं नहीं रुके, उन्होंने कमलनाथ को बासी फल बता दिया.  विजयवर्गीय ने कहा कि बाजार जाते हैं तो लोग ताजे फल लेते हैं कि बासी फल लेते हैं. भाजपा जल्द अपना प्रत्याशी घोषित करेगी. साथ ही उन्होंने दावा किया कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट भाजपा लाखों वोटों से जीतेगी.

लोकसभा तक कोई फेरबदल नहीं करेगी बीजेपी- विजयवर्गीय

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कमलनाथ के बीजेपी  में शामिल होने की चर्चा है. इस परा आज विराम लगाते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा जल्द अपना प्रत्याशी घोषित करेगी. साथ ही उन्होंने दावा किया कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट भाजपा लाखों वोटों से जीतेगी. उन्होंने स्पष्ट कहा कि छिंदवाड़ा भाजपा के संगठन में लोकसभा तक कोई फेरबदल नहीं करेगी. वर्तमान टीम ही लोकसभा चुनाव तक काम करेगी और जीतेगी.

बीजेपी में जाने की अटकलों पर कमलनाथ ने लगाया विराम

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी में जाने की अटकलों पर मंगलवार को विराम लगा दिया. उन्होंने छिंदवाड़ा हवाई पट्टी पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. अफवाह उड़ी थी लेकिन अब शुरूआत हो गई है.

कुछ दिन पहले कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में यह भी कह दिया था कि कोई किसी पार्टी से बंधा हुआ नहीं है. इसके बाद इन अटकलों को बल मिल गया था. आज जब कमलनाथ से सवाल किया गया कि बीजेपी में आपके जाने की अफवाह कैसे उड़ी, तो उन्होंने कहा कि मीडिया ने ये खबरें उड़ाई हैं. उन्होंने अपने पहले के बयान पर कहा कि मुझसे आचार्य प्रमोद कृष्णम को लेकर सवाल किया गया था, जिस पर मैंने ये कहा था कि कोई किसी पार्टी से बंधा हुआ नहीं है. मैंने ये बात उनके लिए कही थी.

ज़रूर पढ़ें