MP News: मुरैना की पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, ढहे चार मकान, रेस्क्यू जारी

MP News: मध्य प्रदेश के मुरैना जिला स्थित पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया है. विस्फोट के कारण आसपास के चार मकान ढह गए. मलबे में एक महिला और बच्ची के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया.
mp news

मुरैना की पटाखा फैक्ट्री मे ब्लास्ट

MP News: मध्य प्रदेश में एक बार फिर पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हुआ है. शनिवार को मुरैना जिला स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में मौजूद बारूद में विस्फोट हो गया. इस कारण आसपास के चार मकान ढह गए. मलबे में एक महिला और बच्ची के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है. मलबे को हटाने का काम जारी है.

मुरैना की पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट

घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है. यहां बारिश के धर्मशाला के पास स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में मौजूद बारूद में विस्फोट हो गया.

फरवरी में हदरा पटाखा फैक्ट्री में हुआ था ब्लास्ट

फरवरी के महीने में MP के हरदा जिला स्थित पटाखा फैक्ट्री में भयानक विस्फोट हुआ था. हरदा पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 11 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग गंभीर रुप से घायल हुए थे. फैक्ट्री में धमाका इतना जोरदार हुआ था कि पूरा शहर दहल गया था. साथ ही कई किलोमीटर दूर तक आग और धुएं के गुबार नजर आ रहे थे. विस्फोट के कारण आसपास के कई घर भी जल गए थे. इस हादसे के बाद प्रशासन ने सख्त एक्शन लिया था.

खबर पर अपेडट जारी है… 

ये भी पढ़ें- व्यापम घोटाला के व्हिसल ब्लोअर आनंद राय ने ज्वॉइन की कांग्रेस, जीतू पटवारी ने कहा- कांग्रेस के लिए शुभ संकेत

ज़रूर पढ़ें