MP News: बाबा महाकाल की नगरी पहुंचे बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी, आगामी फिल्म की सफलता को लेकर की पूजा-अर्चना

Film actor Manoj Bajpayee: मनोज अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर जाने वाले थे. लेकिन अपने फिल्म के प्रमोशन इंवेट के स्टार्ट से पहले वह उज्जैन पहुंचे.
Manoj Bajpayee reached Ujjain before the start of his film's promotion invitation.

अपने फिल्म के प्रमोशन इंवेट के स्टार्ट से पहले मनोज वाजपेयी उज्जैन पहुंचे.

Manoj Bajpayee in Ujjain: प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी मंगलवार को विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे. यहां उन्होंने भगवान के दर्शन किए. दर्शन के साथ ही वाजपेयी ने अपनी आने वाली नई फिल्म भैया जी की सफलता के लिए बाबा महाकाल से कामना भी की. वाजपेयी ने नंदी हाल से भगवान का पूजन अभिषेक किया और आशीर्वाद लिया.

बाबा महाकाल का बुलावा आया तो आ गए

दरअसल, मनोज अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर आये थे. लेकिन अपने फिल्म के प्रमोशन इंवेट के स्टार्ट होने से पहले वह उज्जैन पहुंचे. यहां उन्होंने बाबा महाकाल की पूजा अर्चना कर अपनी फिल्म की सफलता की प्रार्थना की. उन्होंने महाकाल मंदिर के प्रांगण में स्थित भैरव बाबा का पूजन अर्चन कर उनका आशीर्वाद भी लिया. विस्तार न्यूज से खास बातचीत पर वाजपेयी ने कहा की बढे़ ही कमाल का अवसर है की बाबा महाकाल ने उन्हें बुलाया. हमने बाबा के दर्शन किये. वाजपेयी ने आगे कहा कि, हम भैय्या जी की रिलीज के लिए इंदौर आये थे, तो हमने सोचा की इस टूर को बाबा महाकाल के आशीर्वाद के बाद शुरुवात की जाए.  इसिलिए पहले महाकाल आए अब हम इंदौर इवेंट करने जा रहे हैं. इसके बाद हमारी टीम लखनऊ और फिर पटना जायेंगी.

ये भी पढे़ं: हिट एन्ड रन केस में जबलपुर के युवा सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गई जान, पुणे में हुआ था दर्दनाक हादसा

मुख्य धारा की फिल्म है ‘भैय्या जी’

मनोज वाजपेयी ने कहा की अभी तो जीवन भैय्या जी से शुरू और वहीं खत्म हो रहा है. फिल्म को लेकर कहा की यह फिल्म मुख्य धारा की फिल्म है. आम लोगो की फिल्म है, गाँव और छोटे शहर की फिल्म है, गाँव खेत और वहां के लोगो के इर्दगिर्द जीवन को लेकर हमने बढे कमाल की फिल्म को बनाया है मनोज ने आगें कहा कि आपसे सभी से अनुरोध हे की 24 तारीख को इस फिल्म को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जरूर देखें.

ज़रूर पढ़ें