MP News: Gwalior में जमीनी विवाद को लेकर चली गोलियां, लोगों ने चाचा-भतीजे और पत्नी को घेरकर पीटा

MP News: घटना की सूचना पुलिस को दी गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन जब तक चारों आरोपी फरार हो गए घायल को पुलिस ने इलाज के लिए जयारोग अस्पताल में भर्ती कराया.
symbolic picture

प्रतीकात्मक चित्र

MP News: ग्वालियर में हाइवे के पास जमीन पर मालिकाना हक के विवाद पर गोलियां चल गईं. चार लोगों ने चाचा,भतीजे और पत्नी को घेरकर मारा पीटा लेकिन तीनो की मदद के लिए लोग बीच में नहीं आएं इसलिए हमला करने वालों ने तमंचे और बंदूक से गोलियां चलाकर दहशत फैलाई. मारपीट के दौरान घायल हुए चाचा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, वहीं पुलिस ने चार लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह है पूरा मामला

दरअसल ग्वालियर देहात मोहना थाना क्षेत्र के खांदी गांव में रहने वाले हरिसिंह बघेल की हाइवे पर होटल के पास जमीन खरीदी है. इसे निगम तोमर अपनी बताता हैं. हरि सिंह बघेल अपने चाचा लक्ष्मण सिंह बघेल के साथ वहां जमीन पर गए हुए थे। जमीन पर उनकी मौजूदगी की बात सुनकर निगम तोमर, सौरभ तोमर, विवेक तोमर और रविन्द्र तोमर भी मौके पर पहुच गए और अपनी जमीन बताकर उन्होंने उन्हें द्वारा जमीन पर नहीं आने की बात कही. हरिसिंह बघेल और उसके चाचा लक्ष्मण ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वहां लोग नहीं माने और उन्होंने उनके साथ मारपीट कर दी. मारपीट को होता है देख भतीजे हरिसिंह की पत्नी उन लोगों को बचाने पहुंची तो उसके साथ भी उन्होंने मारपीट कर दी. आसपास के लोग बीच बचाव के लिए आए तो निगम और उसके साथियों ने तमंचे और बंदूक तानकर गोलियां चला दी.

इस दौरान मारपीट में हरि सिंह के चाचा लक्ष्मण सिंह बघेल के चोट लगने से घायल हो गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन जब तक चारों आरोपी फरार हो गए घायल को पुलिस ने इलाज के लिए जयारोग अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं आरोपियों की धर पकड़ के लिए दबिश दी तो दो आरोपी रविंद्र तोमर और निगम तोमर को गिरफ्तार कर लिया जबकि सौरभ तोमर और विवेक तोमर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार दो आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: अगले पांच साल में प्रदेश में 34300 मेगावॉट होगी बिजली, डिमांड से 50 फीसदी ज्यादा और सब्सिडी के लिए सरकार को चाहिए 15 हजार करोड़

मालिकाना हक के विवाद पर चली गोलियां

एएसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि जमीन पर मालिकाना हक के विवाद पर गोलियां चल गईं. चार लोगों ने चाचा,भतीजे और पत्नी को घेरकर मारा पीटा लेकिन तीनो की मदद के लिए लोग बीच में नहीं आएं इसलिए हमला करने वालों ने तमंचे और बंदूक से गोलियां चलाकर दहशत फैलाई. मारपीट के दौरान घायल हुए चाचा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस ने चार लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ज़रूर पढ़ें