By-Election: MP की अमरवाड़ा सीट पर Congress को मिली बढ़त, BJP प्रत्याशी दूसरे नंबर पर

By-Election: देश के  7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव की काउंटिंग जारी है.
File Photo

फाइल फोटो.

By-Election: देश के  7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव की काउंटिंग जारी है. काउंटिग नियमानुसार सुबह के 8 बजे शुरु हुई. सबसे पहले बैलेट पेपर की गिनती की गई, जिसमें भाजपा आगे रही. एमपी की अमरवाड़ा सीट पर कांग्रेस के धीरन शाह 4000 वोटों से आगे चल रहे हैं. यहां पर बीजेपी के कमलेश शाह दूसरे नंबर पर हैं.

ये भी पढ़ें: CM मोहन यादव ने इंदौर संभाग के विधायकों से की चर्चा, बोले- जनता और प्रशासन के बीच महत्वपूर्ण कड़ी हैं जनप्रतिनिधि

चौथे राउंड में घटी BJP प्रत्याशी की लीड

जानकारी के अनुसार भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह की लीड घटकर 2000 रह गई है. यहां से कांग्रेस प्रत्याशी कांग्रेस प्रत्याशी धीरेंद्र शाह ने लगभग 3000 वोटो की लीड ली है. अब अमरवाड़ा में नया विधायक कौन होगा इसका फैसला आज हो जायेगा. बता दें कि अमरवाड़ा में कुल 20 राउंड की गिनती होनी है. यहां वोटों की गिनती के लिए 17 टेबल लगे हुए हैं.

छठवें राउंड में आगे हुए कांग्रेस प्रत्याशी

जैसे वोटों की गिनती आगे बढ़ रही है वैसे ही उलटफेर की खबर सामने आ रही है. छठवें राउंड में कांग्रेस प्रत्याशी कांग्रेस प्रत्याशी धीरेंद्र शाह लगभग 4000 वोट से आगे हैं. जबकि दूसरे नंबर पर भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह है. वह 4000 वोटों से पीछे चल रहें हैं.

ज़रूर पढ़ें