MP News: भोपाल में बेखौफ हुए बदमाश, दिनदहाड़े शराब कारोबारी के ऑफिस से लूट ले गए 12 लाख

MP News: इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमें मैनेजर श्याम सुंदर व्हाइट बनियान में दिख रहे हैं.
Manager Shyam Sunder is seen taking the miscreants to the second floor of the flat.

मैनेजर श्याम सुंदर फ्लैट के सेकंड फ्लोर में बदमाशों को लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

MP News: प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिछले दिनों जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति से 5 लाख रुपए का बैग छीन कर भागे थे. बाद में वह पुलिस की की गिरफ्त में आ गए थे. वहीं सुबह करीब 8:00 से 09 बजे के बीच दो बदमाश एक फ्लैट में घुसकर 12 लाख रुपए लूट ले गए.

दरअसल, राजधानी भोपाल के अंतर्गत रचना टावर में सुबह करीब आठ से नौ बजे के बीच दो बदमाश रचना टावर के फर्स्ट फ्लोर के फ्लैट नंबर SR 108 में जहां से शराब कारोबारी का ऑफिस चल रहा था. वहां पर पिस्तौल लेकर पहुंचे. उसके बाद बदमाशों ने गेट को खटखटाया गेट नहीं खोलने पर बदमाशों ने शराब कंपनी के कर्मचारी वीरेंद्र गुप्ता का नाम लिया. इसके बाद मैनेजर श्याम सुंदर जायसवाल ने दरवाजा खोल दिया. दरवाजा खोलने के बाद जैसे ही दोनों बदमाश अंदर पहुंचे तो श्याम सुंदर से पीने का पानी मांगा. जैसे ही मैनेजर श्याम सुंदर पानी लेने के लिए मुड़े वैसे ही पीछे से एक बदमाश ने श्याम सुंदर के पेट में पिस्तौल तान दी और धमकी देने लगे की पैसे कहां रखे हैं बताओ नहीं तो गोली मार देंगे. ऐसा कहने पर मैनेजर श्याम सुंदर डर गए और जिस लॉकर में पैसे रखे थे वहां पर दोनों बदमाश को ले गए. इसके बाद बदमाश वहां से पैसे लेकर फरार हो गए.

घटना का सीसीटीवी वीडियो भी आया सामने

इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमें मैनेजर श्याम सुंदर व्हाइट बनियान में दिख रहे हैं. जिनके पीछे बदमाश ने पिस्तौल तान रखी है और मैनेजर श्याम सुंदर फ्लैट के सेकंड फ्लोर में बदमाशों को लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. पुलिस के मुताबिक जब बदमाशों ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया तब फ्लैट के अंदर चार कर्मचारी थे जिसमें मैनेजर श्याम सुंदर के अलावा तीन कर्मचारी सो रहे थे. बदमाशों ने जिस कमरे पर कर्मचारी सो रहे थे उस कमरे को सबसे पहले लॉक कर दिया ताकि किसी को पता न चले उसके बाद बदमाशों पूरी घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: प्रदेश में साढे़ 5 लाख कर्मचारियों-अधिकारियों को ट्रांसफर पॉलिसी का इंतजार, तबादले के लिए मंत्रियों, विधायकों के चक्कर काट रहे रहे सरकारी नौकर

पुलिस ने कहा पूरे मामले की हो रही है जांच

इस पूरे मामले पर डीसीपी जोन 2 श्रद्धा तिवारी ने कहा की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है और जो चार कर्मचारी यहां पर फ्लैट में थे उनसे भी पूछताछ की जा रही है. साथ ही डीसीपी श्रद्धा तिवारी ने कहा कि जहां पर यह शराब कारोबारी का ऑफिस है यह पूर्व विधायक संतोष साहू का फ्लैट है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि क्योंकि यह रेसीडेंशियल फ्लैट है इसमें कमर्शियल ऑफिस कैसे चल रहा था. इसके भी जांच की जाएगी और साथ में इस बात की भी जांच की जाएगी जो लोग इस फ्लैट में रह रहे थे उनका पुलिस वेरिफिकेशन हुआ था या नहीं.

लूट के घटना के बाद मोहन सरकार पर विपक्ष भी हुआ हमलावर

इस पूरी घटना के बाद उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे ने मोहन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश आज भ्रष्टाचार, घोटाले, अवैध वसूली, लूट, हत्या, अत्याचार का घर बन गया है भोपाल की यह घटना मध्य प्रदेश की हालात बयां करती है.

ज़रूर पढ़ें