MP News: मंदसौर में कांग्रेस पर बरसे CM मोहन यादव, बोले- ‘गांधी परिवार में मां-बेटा और बहन तीनों जमानत पर’

MP News: मंदसौर में प्रबुद्धजन सम्मेलन सीएम यादव ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा.
CM Mohan Yadav organized a road show in support of BJP candidate Sudhir Gupta in Neemuch district under Mandsaur Lok Sabha constituency.

सीएम मोहन यादव मंदसौर लोकसभा अंतर्गत नीमच जिले में बीजेपी के प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के समर्थन में आयोजित रोड शो किया.

CM Mohan Yadav: लोकसभा चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश के मालवांचल की सीटों पर चौथे चरण यानी 13 मई को मतदान होना है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव मालवा की मंदसोर सीट पर दो दिवसीय दौरे पर है. मंगलवार देर शाम सीएम ने संसदीय क्षेत्र के नीमच में भाजपा उम्मीदवार सुधीर गुप्ता के समर्थन में रोड़ शो किया वही मंदसौर मे रात्रि विश्राम के बाद 8 मई बुधवार सुबह एक निजी रिसोर्ट में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया. सीएम यादव ने कहा कि भाजपा ने हमेशा गरीबों की चिंता की है, भाजपा हमेशा गरीबों के साथ रहती है

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा

अपने संबोधन के दौरान सीएम यादव ने कांग्रेस और केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस के गांधी परिवार पर कहा की मां बेटा और बहन तीनों जमानत पर हैं. और जब उनको कहा जाता है की घमंडिया गठबंधन तो वो नाराज़ होते हैं. वही जेल में बंद दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर बोले- ‘सबसे ज्यादा कानून की बात करने वाले दिल्ली वाले भाईसाहब, कानून लिखने वाला भी शर्मा गया होगा कि जब कोई मुख्यमंत्री जेल जाए और इस्तीफा ना दे इस लाइन का फायदा भाईसाहब उठा रहे हैं. हाईकोर्ट से सुप्रीम कोर्ट सब दूर की यात्रा कर आएं चार धाम पूरे हो रहे हैं. अब मोदी जी गलत थोड़ी बोल रहे की ना खाऊंगा ना खाने दूंगा और ये सब उनके पीछे पड़े हैं.

ये भी पढ़ें: इंदौर में कांग्रेस नेता मंजीत सिंह टुटेजा BJP में शामिल, कैलाश विजयवर्गीय बोले- वो मेरी आंखों में हमेशा चुभते थे

गौरतलब है की मध्यप्रदेश की मंदसौर लोकसभा सीट पर भाजपा ने मौजूदा सांसद सुधीर गुप्ता को तीसरी बार उम्मीदवार बनाया है. गुप्ता के समर्थन में सीएम का इस सीट पर यह चौथा दौरा है. पहले नामांकन में शामिल हुए फिर संसदीय क्षेत्र की जावरा विधानसभा में रोड़ शो किया. वही मंगलवार देर शाम नीमच में रोड़ शो किया. बुधवार की सुबह मंदसौर में प्रबुद्धजन सम्मेलन के साथ- साथ जिले के भानपुरा और शामगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया.

ज़रूर पढ़ें