MP News: महाशिवरात्रि के अवसर पर हाटकेश्वर मंदिर पहुंचे सीएम मोहन यादव, की विधि विधान से पूजा

MP News: महाशिवरात्रि के पर्व पर सीएम यादव हाटकेश्वर धाम कॉलोनी स्थित हाटकेश्वर मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने पारदेश्वर शिवलिंग का विधि विधान के साथ पूजन अभिषेक किया.
MP News

हाटकेश्वर मंदिर में सीएम मोहन यादव ने किया पूजन

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने महाशिवरात्रि के महापर्व पर हाटकेश्वर मंदिर में विधि विधान के साथ पूजन अभिषेक किया. उन्होंने प्रदेश की खुशहाली के लिए महादेव से कामना की है.

जानकारी के मुताबिक, महाशिवरात्रि के पर्व पर सीएम यादव हाटकेश्वर धाम कॉलोनी स्थित हाटकेश्वर मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने पारदेश्वर शिवलिंग का विधि विधान के साथ पूजन अभिषेक किया. यादव ने 11 पुजारियों के द्वारा विधि विधान के साथ मंत्रोच्चार कर हवन में अपनी आहुतियां डालकर प्रदेश की खुशहाली के लिए पारदेश्वर महादेव शिवलिंग से कामना भी कीं.

ये भी पढ़ेंः सीएम मोहन यादव ने सिंगरौली को दी सौगात, 253 करोड़ के 73 विकास कार्यों का किया भूमि पूजन

‘प्रदेशवासियों के जीवन में सुख-समृद्धि की वर्षा हो’

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने X पर लिखा, “आज उज्जैन स्थित हाटकेश्वर मंदिर में पारद शिवलिंग के दर्शन-पूजन का सौभाग्य प्राप्त हुआ. हाटकेश्वर महादेव के आशीर्वाद से प्रदेशवासियों के जीवन में सुख-समृद्धि की वर्षा एवं कल्याण का आगमन हो… हर हर महादेव.”

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की प्रेरणा से समाजसेवी संस्थाएं महाशिवरात्रि महापर्व पर जगह-जगह प्रसादी वितरण का सेवा का कार्य करती है. सिंधी समाज द्वारा बाबा महाकाल के भक्तों के लिए 51 कुंतल साबूदाने की खिचड़ी का वितरण किया जा रहा है, जो कि वर्ल्ड बुक में दर्ज हुआ है. जानकारी के मुताबिक, वर्ल्ड बुक की टीम ने सीएम के हाथों सर्टिफिकेट सिंधी समाज के समाजसेवी माहेश परियानी और उनकी टीम को सौंपा. वहीं, मुख्यमंत्री यादव ने सिंधी समाज को इसमें कार्य के लिए शुभकामनाएं प्रेषित कीं.

ज़रूर पढ़ें