MP News: कांग्रेस पर बरसे CM मोहन यादव, बोले- नोटा दबाने की अपील लोकतंत्र का अपमान

CM Mohan Yadav in Indore: सीएम ने कांग्रेस के NOTA कैंपेन को लेकर कहा कि माता सीता ने लक्ष्मण रेखा पार करने की गलती कर दी थी. लेकिन इंदौर ऐसा मत करना, नोटा दबाने की अपील लोकतंत्र का अपमान है.
CM Mohan Yadav did a road show for BJP candidate Shankar Lalwani in Indore.

सीएम मोहन यादव ने इंदौर में बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी के लिए रोड शो किया.

Lok Sabha Election 2024: प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 13 मई को मतदान होगा. 11 मई को शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम गया. लेकिन उससे पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनो पार्टियों के नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोक दी. सीएम ने प्रचार के अंतिम दिन इंदौर में बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी के लिए रोड शो किया. ड शो के बाद  देपालपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम भगवान का जयकारा करते है तो कांग्रेस की नींद उड़ जाती है. हिंदुस्तान में जयकारा नही करे तो पाकिस्तान में करें. क्या पाकिस्तान के नेता कह रहे है कांग्रेस को जिताना है.

Nota कैंपेन को लेकर कह दी बड़ी बात

सीएम ने कांग्रेस के NOTA कैंपेन को लेकर कहा कि माता सीता ने लक्ष्मण रेखा पार करने की गलती कर दी थी. लेकिन इंदौर ऐसा मत करना, नोटा दबाने की अपील लोकतंत्र का अपमान है. इन्होंने चालाकीं से बात चलाई है कि नोटा दबाओ, नोटा दबाओ. सीएम ने कहा कि कही और हो या न हो इंदौर और मालवा में बीजेपी की ऐतिहासिक विजय होती है. इसके बाद ही सीएम के बोलते समय माइक बंद हो गया. तो सीएम ने कहा कि कांग्रेस का नाम लेते ही माइक बंद हो गया. कांग्रेस के इतने बुरे दिन आ गए, समझ ही नही आ रहा. आजादी के बाद से पहली बार ऐसा समय आया है. कांग्रेस की हवा निकल गई.

जीतू पटवारी ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी को लेकर बड़ी बात कह दी. उन्होंने कहा कि धार से हारने के बाद उनको ऐसा डर लगा कि कांग्रेस से 80 साल के नेता चुनाव लड़ रहे हैं. लेकिन 50 साल वाले पटवारी की चुनाव लड़ने के नाम से हवा निकल गई. पार्टी से कहते हैं जिसको लड़ाना है, लड़ाओ मैं तो नहीं लडूंगा.

ये भी पढ़ें: थम गया चौथे चरण के प्रचार का शोर, दांव पर MP के कई दिग्गज नेताओं की साख,13 मई को होगा मतदान

पीएम मोदी को नंबर 1 बनाने की अपील की

सीएम ने इंदौर की जनता से कहा की आपको पीएम मोदी के नेतृत्व में देश को नंबर 1 और प्रदेश को नंबर 1 बनाने के लिए बीजेपी को वोट देना है. एक तरह का ऐसा व्यक्ति जिसके जीवन में सुई बराबर दाग नहीं है, दूसरी तरफ घमंडिया गठबंधन है.  2014 में मोदी सरकार बनते ही पूरे देश से आतंकवाद खत्म हो गया. बहुमत हो और सरकार बने तो मोदी जैसी. एक झटके में तीन तलाक और 370 हटा दी.

इसके साथ ही सीएम यादव, ने कहा अबकी बार 400 पार देश को आगे बढ़ाने के लिए. भगवान तो राम आ गए, महाकल लोक भी बन गया अब मथुरा में कान्हा भी मुस्कुराएंगे.

ज़रूर पढ़ें