MP News: ‘राम पथ गमन की तरह बनेगा कृष्ण लोक, हर जिले में बनाया जाएगा गीता भवन’, पन्ना दौरे पर बोले CM मोहन यादव

MP News: इस दौरान पूर्व मंत्री वर्तमान विधायक ब्रजेन्द्र प्रताप सिंह ने पन्ना में इंजीनियरिंग कॉलेज शहर तमाम मांगों को मुख्यमंत्री की सामने रखा. 
Chief Minister Mohan Yadav reached Panna by road from Khajuraho at 8:00 pm on Sunday night. Here he made many announcements.

मुख्यमंत्री मोहन यादव रविवार की रात्रि 8:00 बजे खजुराहो से सड़क रास्ते होकर पन्ना पहुंचे. यहां उन्होंने कई घोषणाएं की.

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव रविवार की रात्रि 8:00 बजे खजुराहो से सड़क रास्ते होकर सबसे पहले बलदेव जी मंदिर के दर्शन किए. इसके बाद पन्ना के स्थानीय जुगल किशोर मंदिर कृष्ण पर्व पर शामिल हुए. इस दौरान सीएम ने कहा कि पन्ना जिले की जो जरूरत है उन सभी को मध्य प्रदेश सरकार पूरा करेगी. आगे सीएम ने कहा कि, जिस तरह से राम जहां गए थे वहां पर रामपथ गमन बन रहा है वैसे ही कृष्ण की जहां-जहां लीलाएं हुई थी वहां भी कृष्ण लोके बनाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: MP के 65 भील आदिवासियों के डिमांड ड्राफ्ट में गड़बड़ी, असिस्टेंट इंजीनियर ने सरकार को ही लगाया 13 लाख का चूना, EOW ने दर्ज किया मामला

इस दौरान पूर्व मंत्री वर्तमान विधायक ब्रजेन्द्र प्रताप सिंह ने पन्ना में इंजीनियरिंग कॉलेज शहर तमाम मांगों को मुख्यमंत्री की सामने रखा. जवाब में सीएम ने कहा की सभी जरूरत को आने वाले समय में पूरा कर दिया जाएगा और इस क्षेत्र का विकास किया जाएगा. मौके पर भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता सहित पन्ना जिले के तीनों विधायक और कार्यकर्ता शामिल रहे.

ज़रूर पढ़ें