MP News: भोपाल में महिला अपराध के खिलाफ कांग्रेस का एक दिन का उपवास, कमलनाथ बोले- प्रदेश में महिला और किसान समेत सभी परेशान

MP News: कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में लाडली बहना की स्थिति खराब है. रेप के बाद अपराधी रेप पीड़िता पर FIR वापस लेने का दबाव बनाते हैं
Congress protested in Bhopal

भोपाल में कांग्रेस ने महिला अपराध के खिलाफ उपवास किया

MP News: राजधानी भोपाल के रोशनपुरा चौराहे में कांग्रेस ने एक दिवसीय उपवास किया. कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ इस उपवास का आयोजन किया. कांग्रेस नेताओं ने एक दिन का सामूहिक उपवास किया. इसमें मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, पूर्व सीएम कमलनाथ, कमलेश्वर पटेल समेत कई नेता मौजूद रहे.

महिला अपराध के खिलाफ उपवास

कांग्रेस का प्रदेश भर में बेटी बचाओ अभियान चल रहा है. इस अभियान के तहत सरकार कांग्रेस मुखर दिखाई दे रही है. अलग-अलग समय पर प्रदर्शन और अभियान चलाकर राज्य सरकार का विरोध कर रही हैं. आज कांग्रेस ने महिला के खिलाफ होने वाले अपराध को लेकर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें: अजब MP का गजब गांव, यहां अक्टूबर-नवंबर में मौत होने वालों को नसीब नहीं होता शमशान!

महिला, किसान सभी परेशान हैं – कमलनाथ

उपवास कार्यक्रम में पूर्व सीएम कमलनाथ शामिल हुए. कमलनाथ ने कहा, प्रदेश की तस्वीर सभी के सामने है. चाहे किसान हो या महिला सभी परेशान हैं. प्रदेश में देश की सबसे खराब सरकार है.

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में लाडली बहना की स्थिति खराब है. रेप के बाद अपराधी रेप पीड़िता पर FIR वापस लेने का दबाव बनाते हैं. कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा ने कहा, बेटियों की सुरक्षा के लिए नारा देने वाली सरकार ठोस कदम उठाए. महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस सभी अलग-अलग कार्यक्रम कर रहे हैं. बीजेपी के जनप्रतिनिधि को कांग्रेस अलग-अलग माध्यम से जगाने का काम कर रही है. प्रदेश में हालात ऐसे है कि देवी स्वरूपा को बचाने में सरकार नाकाम है, बेटियां सुरक्षित नहीं हैं.

ये नेता भी रहे मौजूद

इस उपवास कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह , पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह , अरुण यादव , अजय सिंह राहुल , सज्जन सिंह वर्मा , मीनाक्षी नटराजन , पीसी शर्मा , कांतिलाल भूरिया के साथ कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.

ज़रूर पढ़ें