MP News: छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके से भाजपा का मोह भंग, वीडियो संदेश जारी करते हुए नकुलनाथ के पक्ष में मतदान करने की अपील की

Lok Sabha Election2024: विक्रम अहाके ने वीडियो में कहा कि बीजेपी में जाने के बाद से मैं घुटन महसूस कर रहा था.
vikram ahake released a video.

छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ के पक्ष में चुनाव में मतदान करने की अपील की.

Lok Sabha Election2024: लोक सभा चुनाव में पहले चरण के मतदान के पहले प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से बड़ी खबर सामने आई है. यहां से 18 दिन पहले भाजपा में शामिल होने वाले छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके का भाजपा से मोह भंग हो गया. वह वापस कांग्रेस में शामिल हो गए. मतदान से ठीक पहले ही वीडियो संदेश जारी करते हुए विक्रम ने कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ के पक्ष में मतदान करने की अपील की. अहाके वीडियो में यह कहते हुए दिखाई दे रहे है. कि कमल नाथ ने छिंदवाड़ा का विकास किया है और वह धोखा नहीं दे सकते उस व्यक्ति को जिसने उन्हें सपोर्ट किया.

ये भी पढे़ं: “आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा”, मध्य प्रदेश में PM Modi ने पाकिस्तान पर साधा निशाना

BJP में शामिल होकर घुटन महसूस हो रही थी

छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके ने वीडियो में कहा कि बीजेपी में जाने के बाद से मैं घुटन महसूस कर रहा था. मतदाताओं से क्षमा मांगते हुए कहा, हाथ जोड़कर विनती करता हूं की छिंदवाड़ा के भविष्य के लिए आप सब नकुलनाथ जी को वोट करें.

कमलनाथ बोले- मुझे उम्मीद है कि यहां के लोग सच्चाई का साथ देंगे

छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के सीनियर नेता कमलनाथ ने मतदान किया. कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं. मतदान के बाद कमलनाथ ने दो अंगुली दिखाकर विक्ट्री का इशारा किया. साथ ही कहा, ”छिंदवाड़ा की जनता पर पूरा मुझे भरोसा है. पिछले 44 साल का इतिहास सबसे बड़े गवाह है. मुझे उम्मीद है कि यहां के लोग सच्चाई का साथ देंगे.”

कुछ दिन पहले ही BJP में शामिल हुए थे विक्रम 

बता दें कि 1 अप्रैल को छिंदवाड़ा नगर निगम महापौर विक्रम अहाके ने सदस्यता अभियान के तहत कमलनाथ के कई करीबियों के साथ भाजपा ज्वाइन की थी. उन्होंने प्रदेश कार्यालय भोपाल में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव व प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया था. लेकिन अब  यू टर्न लेते हुए विक्रम वापस कांग्रेस में लौट आए.

ज़रूर पढ़ें