MP News: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- ‘400 पार का नारा हवा हवाई, इंडिया गठबंधन की बन रही सरकार’

Pavan Kheda in bhoapl: पवन खेड़ा ने कहा कि दो चरण के चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी की नींद उड़ गई है, वह सो नहीं पा रहे है. पहले वह 18 घंटे जागते थे, अब 23 घंटे जगते हैं, तीसरे चरण के बाद 24 घंटे जगेंगे.
Pavan Kheda press conference in bhopal

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा प्रेस कांफ्रेस करते हुए.

MP News: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा 4 मई शनिवार को भोपाल पहुंचे. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए पवन खेड़ा ने सरकार भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, भाजपा की पूरी सियासत झूठ पर आधरित है. दो चरण के चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी की नींद उड़ गई है, वह सो नहीं पा रहे है. पहले वह 18 घंटे जागते थे, अब 23 घंटे जगते हैं, तीसरे चरण के बाद 24 घंटे जगेंगे. इसके साथ ही पवन खेड़ा ने कहा’ 10 साल सत्ता में आप है तो आपने क्या-क्या इसका रिपोर्ट कार्ड देश के सामने दीजिए.’

संविधान बदलना चाहती है BJP

इसके साथ ही मीडिया से बात करते हुए खेड़ा ने कहा कि मोदी जी मीडिया के सामने प्रेस कांफ्रेंस नहीं करते. विपक्ष के सवालों के जवाब नहीं देते देश में नए विवाद पैदा करने की कोशिश करते हैं. विवाद पैदा करना यह ऐसी बीमारी है जो भाजपा लाती है और यह बीमारी लोकतंत्र को बहुत भारी पड़ेगी. इस देश में एक दिन में 30 किसान आत्महत्या कर रहे हैं, देश में 1 घंटे में 4 बलात्कार हो रहे हैं एक दिन में 100 बलात्कार हो रहे हैं. लेकिन तमाम आंकड़ों के बारे में कोई सफाई नहीं देते. प्रधानमंत्री रिपोर्ट कार्ड नहीं देते, बोलते हैं कि मोदी जी के गारंटी है. ये 400 पार इसलिए ये चाहते हैं क्योंकि यह संविधान को बदलना चाहते है और इसे खत्म करना चाहते हैं. खेड़ा ने आगे कहा कि मैं एक बार फिर कह रहा हूं कि अगर यह जीत गए तो यह आखिरी चुनाव होगा. अगर यह चुनाव जीत गए तो ये अगला चुनाव नही होने देंगे. राधिका खेड़ा के आरोपो को लेकर पवन का कहना था कि हमने रिपोर्ट मंगा ली है,उसकी जांच की जा रही है. बीजेपी को उस मामले में घुसने की जरुरत नहीं है.

ये भी पढ़ें: शहडोल में कोयले के पानी से काली हुई मुड़ना नदी, पानी के लिए दर-दर भटक रहे ग्रामीण

400 पार का नारा हवा हवाई, इंडिया गठबंधन की बन रही सरकार

पवन खे़ड़ा ने प्रेस कांफ्रेस के बाद विस्तार न्यूज के बीजेपी के 400 पार वाले नारे को हवा हवाई बताया. उन्होंने कहा कि 400 पार का नारा हवा हवाई है अबकी बार इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है. इसके साथ ही राहुल गांधी के अमेठी से रायबरेली जाने पर कहा ” राहुल गांधी डरे नहीं है, बल्कि प्रधानमंत्री डरे हैं, अगर नहीं डरते तो वह दक्षिण भारत से चुनाव क्यों नहीं लड़ रहे हैं.”

ज़रूर पढ़ें