MP News: कांग्रेस नेता उमंग सिंघार को मिली बड़ी जिम्मेदारी, महाराष्ट्र चुनाव के लिए विदर्भ के सीनियर ऑब्जर्वर बनाए गए

MP News: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए मुझे छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल और पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी के साथ विदर्भ क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है. प्रभारी बनाने के लिए शीर्ष नेतृत्व का हार्दिक धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे ये जिम्मेदारी सौंपी
leader of the opposition Umang Singhar

महाराष्ट्र चुनाव के लिए नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार विदर्भ के सीनियर ऑब्जर्वर बनाए गए

MP News: मध्य प्रदेश विधानसभा नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार को कांग्रेस हाईकमान ने बड़ी जिम्मेदारी दी है.उमंग सिंघार को सीनियर ऑब्जर्वर बनाया गया है. एमपी से एकमात्र कांग्रेस नेता जिन्हें महाराष्ट्र चुनाव के लिए जिम्मेदारी दी गई है.सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करके शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद दिया है.

शीर्ष नेतृत्व का हार्दिक धन्यवाद- उमंग सिंघार

सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने लिखा – महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए मुझे छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल और पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी के साथ विदर्भ क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है. प्रभारी बनाने के लिए शीर्ष नेतृत्व का हार्दिक धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे ये जिम्मेदारी सौंपी.

हमारी कोशिश होगी कि अमरावती और नागपुर क्षेत्र की अधिकांश विधानसभा सीटें कांग्रेस जीते. महाराष्ट्र के चुनाव में कांग्रेस फिर नई ताकत बनकर उभरे.

 

ये भी पढ़ें: MP By Election: मध्य प्रदेश की दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की तारीख घोषित, जानें कब पड़ेंगे वोट

महाराष्ट्र में 20 नवंबर को चुनाव और 23 नवंबर को रिजल्ट

केंद्रीय चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया है. महाराष्ट्र में 20 नवंबर को चुनाव होंगे. पूरे राज्य में ये चुनाव एक चरण में होंगे. 23 नवंबर को मतगणना की जाएगी.

ज़रूर पढ़ें