MP News: पहले चरण की 6 सीटों में 4 पर जीत के दावे वाले जीतू पटवारी के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने विधानसभा चुनाव 2023 में भी पार्टी की जीत का दावा किया था.
jitu patwari vs narrotam Mishra

6 सीटों में 4 पर जीत के दावे वाले जीतू पटवारी के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है.

Lok Sabha Election 2024: देश में  लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान खत्म हो गया है. देश में कुल 62 फीसदी तो वहीं प्रदेश में कुल 67.08 फीसदी मतदान हुआ. इस बीच एमपी के कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने विस्तार न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश में पहले चरण के अंर्तगत 6 लोकसभा सीटों में हुए चुनाव में 4 सीट जीतने जा रही है. वहीं अब जीतू पटवारी के इस बयान पर भाजपा के न्यू ज्वाइनिंग टोली के संयोजक नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है.

बोलने और परिणामों में अंतर होता है

मीडिया से बात करते हुए जीतू पटवारी के 6 लोकसभा सीटों में हुए चुनाव में 4 सीट जीतने के बयान पर बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बोलने और परिणामों में अंतर होता है.

ये भी पढ़ें : दूसरे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व विधायक हरिवल्लभ शुक्ला सहित कई कार्यकर्ता BJP में शामिल

विधानसभा चुनाव में भी दिया था बयान

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने विधानसभा चुनाव 2023 में जीत का दावा किया था. उन्होंने कहा  ”जनमत एकदम स्पष्ट है. राज्य में कांग्रेस की चुनावी सुनामी चल रही है और यह सुनामी इतनी जबरदस्त है कि पार्टी 150 से ज्यादा विधानसभा सीट जीतेगी.” लेकिन परिणाम आने के बाद कांग्रेस पार्टी को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था.

ज़रूर पढ़ें