MP News: दमोह जिले में मगरमच्छ ने नाबालिग को बनाया शिकार, जिले में मगरमच्छ के हमले की तीसरी घटना

MP News: जानकारी के लिए बता दें कि, दमोह जिले से पहला मामला 19 जून को निकलकर सामने आया था.
A rescue operation was conducted to save the minor.

नाबालिग को बचाने के लिए रेस्कयू ऑपरेशन चलाया गया.

MP News: दमोह जिले के नोहटा थाना क्षेत्र के हटरी गांव के पास सतधरू डैम में एक नाबालिग मासूम अपने पिता और कुछ गांव वालों के साथ नहाने के लिए गया हुआ था.तभी अचानक से एक विशालकाय मगरमच्छ ने बच्चे को अपना शिकार बनाते हुए मुंह में दबोचकर पानी में अंदर ले गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर नोहटा थाना प्रभारी अरविंद सिंह सहित एसडीआरएफ और होमगार्ड की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन करने में जुट गए.

2 दिन में दो घटनाएं, दहशत में ग्रामीण

जानकारी के लिए बता दें कि, दमोह जिले से पहला मामला 19 जून को निकलकर सामने आया था. जहां तेजगढ़ थाना क्षेत्र के दिनारी गांव में भी एक नाबालिग को मगरमच्छ ने अपना शिकार बनाते हुए हमला कर घायल कर दिया था जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान, 5 लाख कर्मचारियों को मिलेगा फायदा, सैलरी में होगी बढ़ोतरी

वहीं दूसरी घटना बीते 1 दिन पहले की है,जहां तेजगढ़ थाना क्षेत्र के गुढ़ा राजघाट गांव में भी एक 45 वर्षीय युवक बबलू पटेल जोकि व्यारमा नदी के तट पर नहाने के लिए गया हुआ था,इस बीच मगरमच्छ ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया.युवक ने जब शोर मचाया तो आस पास के कुछ लोगों ने जैसे तैसे कड़ी मशक्कत के बाद युवक की जान बचाई. जिसे घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया.

जबकि तीसरा घटनाक्रम 13 जुलाई शनिवार सुबह करीब 09:00 बजे की है. जहां नोहटा थाना के हटरी गांव मे सतधरू डैम कृष्णा सिंह अपने पिता और गांव वालों के साथ नहाने गए हुआ था. इस बीच नाबालिग बच्चे को विशालकाय मगरमच्छ ने अपना शिकार बनाते हुए मुंह में दबोचकर उसे गहरे पानी में खींचकर ले गया. फिलहाल नोहटा पुलिस स्टाफ,एसडीआरएफ और होमगार्ड की टीम मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन कर बच्चे की तलाश में जुट गई.

ज़रूर पढ़ें