MP News: दमोह में सड़क दुर्घटना में घायल हुए युवक की मौत के बाद तनाव, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

MP News: बाइक चालक की मृत्यु के बाद पुलिस ने आरोपी कार चालक पर धाराएं बढ़ाईं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार को भी कब्जे में लिया है.
symbolic picture

प्रतीकात्मक चित्र

MP News: दमोह जिले के हटा में सड़क दुर्घटना में घायल हुए युवक की शनिवार को मौत हो गई. युवक की मौत के बाद मृतक पक्ष के कुछ लोगों ने प्रदर्शन किया. सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात कर स्थिति पर काबू पाया गया. फिलहाल स्थित नियंत्रण में है.

यह है पूरा मामला

दरअसल, 14 अगस्त 2024 को जिले के हटा थाना क्षेत्र में कार चालक असलम खान (उम्र 30 वर्ष) निवासी रमा कवि वार्ड ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक चालक लक्ष्मी नारायण साहू ( उम्र 29 वर्ष) रमा कवि वार्ड को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक चालक लक्ष्मी नारायण साहू गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना के बाद 14 अगस्त को ही पुलिस ने कार चालक पर सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज की.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के मकान में चोरी, अलमारी से कैश लेकर चोर फरार, CBI दफ्तर के बगल में है बंगला

पुलिस ने आरोपी को गिऱफ्तार किया

बाइक चालक की मृत्यु के बाद पुलिस ने आरोपी कार चालक पर धाराएं बढ़ाईं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार को भी कब्जे में लिया है. दुर्घटना में घायल हुए युवक की 17 अगस्त को मृत्यु हाेने पर मृतक पक्ष के कुछ लोगों द्वारा प्रदर्शन किया गया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने पर्याप्त बल के साथ स्थिति को नियंत्रित किया. मुआवजे के लिए मृतक पक्ष द्वारा प्रशासन से संपर्क स्थापित किया गया है. पुलिस द्वारा मृतक पक्ष की मांगों को स्वीकार किया गया है और विधिसम्मत कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है.

ज़रूर पढ़ें