MP News: सज-धज कर बैठी रही दुल्हन, नहीं आई बारात, पीड़िता से कई बार संबंध बनाने के बाद युवक फरार

Datia News: बता दें कि, बातचीत के दौरान युवक ने अपना पता राजीव गांधी नगर जयपुर का होना बताया था. लेकिन बाद में हकीकत सबके सामने आ गई.
The bride remained fully dressed in Datia but the wedding procession did not come.

दतिया में दुल्हन सज-धज कर बैठी रही लेकिन बारात ही नहीं आई.

Datia News: दतिया के कस्बा भांडेर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सज-धज कर बैठी दुल्हन बारात का इंतजार कर रही थी, लेकिन न ही दूल्हा आया और न ही बारात आई. यहां तक बारातियों के स्वागत के लिए सजावट और खाना का नुकसान होने के साथ दुल्हन के घर वालो को शर्मिदगी उठानी पड़ी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार की शाम दूल्हे पर दुष्कर्म सहित धारा 376,366 में मामला दर्ज कर लिया है.

दूल्हे का फोन फोन स्विच ऑफ हुआ

यह पूरा मामला भांडेर थाना इलाके का है. यहां भांडेर मैरिज गार्डन से लिधौरा हवेली निवासी 26 वर्षीय पीड़िता की शादी 20 मई को बिजनपुरा निवासी युवक के साथ होनी थी. लेकिन युवक बारात लेकर नही पहुँचा. वधु पक्ष ने बारात का इंतजार रात 12 बजे तक किया. लेकिन बारात आती न देख जब दूल्हे को फोन किया तो फोन स्विच ऑफ आया. इस के बाद वधु पक्ष को समझ आया कि, बारात नहीं आ रही है. सुबह वधु पक्ष ने थाने पहुच कर मामला दर्ज कराया.

ये भी पढे़ं: Social Media पर दोस्ती पड़ी महंगी, कुख्यात अपराधियों ने किया नाबालिग छात्रा के साथ किया गैंगरेप

खुद को जयपुर का रहने वाला बताया था

बता दें कि, पीड़िता के मुताबिक उसकी मुलाकात फेसबुक पर आदित्य नाम के युवक से करीब 5 साल पहले हुई थी. बातचीत के दौरान युवक ने अपना पता राजीव गांधी नगर जयपुर का होना बताया था. बाद में जब दोस्ती प्यार में बदली और एक दूसरे की मुलाकात हुई. तब पीड़िता को मालूम चला कि, युवक का पूरा नाम आदित्य उर्फ अर्जुन दोहरे है. जो पास के ही गांव बिजनपुरा कर रहने वाला है.

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने कई बार उसकी मर्जी के बगैर शारीरिक संबंध बनाएं. लेकिन पीड़ता के मना करने पर आरोपी ने उससे शादी करने का बादा किया. युवक कुछ दिन पहले ही घर आया था और उसने पीड़ता के परिजनों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. पीड़ता के परिजन माने और 20 मई को शादी की डेड तेय हुई. लेकिन युवक बारात लेकर नही पहुँचा.

ज़रूर पढ़ें