MP News: जब रेस्टोरेंट में जलेबी बनाते नजर आए डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा, VIDEO

MP News: मल्हारगढ़ नगर बस स्टैंड पर एक रेस्टोरेंट पर उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा पहुंचे तो यहां गरम गरम जलेबी बना रहे शख्स ने मंत्री जी को ही जलेबी बनाने को सौंप दी.
Deputy Chief Minister Jagdish Deora was seen making jalebi at the restaurant at Malhargarh Nagar bus stand.

मल्हारगढ़ नगर बस स्टैंड पर रेस्टोरेंट पर उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा जलेबी बनाते नजर आएं.

MP News: प्रदेश के डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा एक रेस्टोरेंट पर जलेबी बनाते नजर आए. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. डिप्टी सीएम के आसपास भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं का हुजुम है.

यह है पूरा मामला

दरअसल भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत पं. दिनदयाल उपाध्याय की जयंती के मौके पर उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा मंदसौर के मल्हारगढ़ पहुंचे थे. वहां डिप्टी सीएम कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ नगरों व गांवों में लोगों से जनसंपर्क कर रहे थे. इसी बीच मल्हारगढ़ नगर बस स्टैंड पर एक रेस्टोरेंट पर उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा पहुंचे तो यहां गरम गरम जलेबी बना रहे शख्स ने मंत्री जी को ही जलेबी बनाने को सौंप दी. इसके बाद उन्होंने जलेबी बनाई. वहीं जब डिप्टी सीएम जलेबी बना रहे थे तभी कार्यकर्ताओं इसका वीडियो बना लिया. तो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री ने सुपर मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का लिया जायजा, ढाई महीने में शुरू होगा

यह पहला मामला नहीं हैं जब देवड़ा का जलेबी बनाने का वीडियो सामने आया है. इससे पहले भी वह तलवारबाजी करते हुए नजर आए थे जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में कलाकारों से तलवार और ढाल अपने हाथों में लेने के बाद उन्होंने जब अपनी तलवार का जौहर दिखाना शुरू किया था, तो सवारी में मौजूद लोग उनके करतब को देखते रह गए थे

ज़रूर पढ़ें