MP News: घर-घर तिरंगा अभियान की की शुरुआत, BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने घर में फहराया तिरंगा

MP News: विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो अपील की है. वह घर-घर पहुंचे और देश भावना से प्रेरित होकर लोग अपने घर तिरंगा फहराएं.
BJP state president VD Sharma participated in the tricolor rally.

BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा तिरंगा रैली में शामिल हुए.

MP News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा आज अपने संसदीय क्षेत्र पन्ना पहुंचे. और उन्होंने घर-घर तिरंगा अभियान की शुरुआत करते हुए अपने घर में तिरंगा फहराया, इसके बाद बुजुर्ग नेताओं के घर जाकर तिरंगा अभियान शुभारंभ करते हुए लोगों से हर घर तिरंगा फहराने की अपील की, बीडी शर्मा ने पन्ना नगर में बाइक रैली निकाली. जिसका जगह-जगह स्वागत किया गया, इस बीच मुस्लिम समुदाय के लोगों ने खास रूप से स्वागत किया.

अपने घर में तिरंगा फहराने की अपील

इस दौरान विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो अपील की है. वह घर-घर पहुंचे और देश भावना से प्रेरित होकर लोग अपने घर तिरंगा फहराएं. इसकी अपील करने आया हूं अभियान की अपील करते हुए एक मंची कार्यक्रम को संबोधित किया और बाइक रैली निकाली, हेलमेट लगाकर स्वयं गाड़ी चलाई और उनके पीछे पन्ना विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह थे.

यह भी पढ़ें: कौन थे कांग्रेस के सबसे बड़े ‘राजदार’ नटवर सिंह? मैडम सोनिया को भी इस बात के लिए मांगनी पड़ी थी माफी

पश्चिम बंगाल में डॉक्टर से रेप की घटना की निंदा

इस दौरान पत्रकारों का सवाल का जवाब देते है उन्होंने पश्चिम बंगाल में डॉक्टर से रेप की घटना की निंदा की और कहां ममता बनर्जी के शासन में लोग दुखी है सरेआम अत्याचार हो रहा है और उन्होंने इस घटना की आलोचना करते हुए सरकार पर प्रहार किए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दिनेश फोगाट भले ही स्वर्ण न जीत पाई हो और टेक्निकल उन्हें स्वर्ण न मिला हो लेकिन हमारे लिए वह स्वर्ण विजेता है और पूरा देश स्वर्ण विजेता की तरह स्वागत कर रहा है.

विमान से खजुराहो पहुंचने के बाद विष्णु दत्त शर्मा जैसे ही पाना पहुंची जगह-जगह उनका स्वागत किया गया और लोगों से अपील की भाजपा पदाधिकारी से मुलाकात कर उनकी समस्याएं जाने और क्षेत्र के विकास पर चर्चा की पन्ना नगर और गुनौर में तिरंगा रैली निकाली.

ज़रूर पढ़ें