MP News: ग्वालियर में डबल मर्डर, आरोपियों ने पहले गला घोंटा, फिर पत्थर से सिर कुचला

MP News: ग्वालियर में आज हाई अलर्ट के बीच डबल मर्डर की घटना सामने आई है. शहर की शीतला माता मंदिर रोड हाईवे किनारे दो लोगों की शव मिलने से सनसनी मच गई.
MP News, Madhya Pradesh, Gwalior, Crime,

ग्वालियर में डबल मर्डर

MP News: ग्वालियर में आज हाई अलर्ट के बीच डबल मर्डर की घटना सामने आई है. शहर के शीतला माता मंदिर रोड हाईवे किनारे दो लोगों की शव मिलने से सनसनी मच गई. दोनों समूह के पास खून से सने हुए पत्थर मिले हैं. संभवत बताया जा रहा है कि दोनों के सिर पत्थर से कुचले गए हैं और गला घोंटा गया है. एक मृतक पैर से दिव्यांग था. सूचना में मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, कंपू थाना इलाके की रेलवे पुल के पास शीतला माता रोड हाईवे के किनारे दोनों की शव पड़े हुए थे. घटनास्थल पर कपड़ों से भरा बैग मिला, लेकिन कोई दस्तावेज न मिलने के कारण दोनों की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस अब इस पूरे मामले को हत्या की वजह प्रेम प्रसंग या फिर प्रॉपर्टी विवाद मान रही है. इस मामले को लेकर सीएसपी अशोक जादोंन ने बताया है कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है कि इस घटना के पीछे क्या कारण है. साथ ही इन दोनों का पता लगाया जा रहा है कि वे कहां के रहने वाले हैं और इनका नाम क्या है.

यह भी पढ़ें- MP News: चुनाव में किनारे लगे नेताओं के एडजस्टमेंट से बीजेपी करेगी भरपाई, पूर्व मंत्री से लेकर विधायक भी शामिल

सीएसपी अशोक जादौन ने बताया है कि घटनास्थल पर खून से सने पत्थर मिले हैं. आशंका का जताई जा रही है कि पत्थर को दोनों के सिर कुचले गए है. हाईवे के किनारे और झाड़ियां में खून के कई स्पॉट मिले हैं दिव्यांग ज्यादा दूर भाग नहीं सका तो वहीं गिर हो गया. जबकि उसके साथी ने भागने का प्रयास किया होगा, लेकिन वह भी 20 कदम दूर जाकर गिर गया गले पर भी दबाने के निशान मिले हैं. पुलिस को शक है कि आरोपियों की संख्या कम से कम तीन या इससे ज्यादा हो सकती है .पुलिस आसपास में लगी सीसीटीवी कैमरे खंग़ाल रही है.

ज़रूर पढ़ें