MP News: ग्वालियर शहर के बीचोंबीच डबल मर्डर; फ्लैट में मां और बेटी की निर्मम हत्या, लूट के बाद हत्या की आशंका

MP News: आईजी अरविंद कुमार सक्सेना का कहना है कि ये पूरा घटनाक्रम लूटपाट के बाद अंजाम दिया. मृतक और आरोपियों के बीच हत्या से पहले संघर्ष भी हुआ था. फिलहाल पुलिस सोसायटी में लगे कैमरों को खंगालने में लगी हुई है
Gwalior double murder case

शव को अस्पताल ले जाते रहवासी

MP News: ग्वालियर से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां 80 साल की मां और बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक पहले बुजुर्ग मां और बेटी के साथ लूटपाट फिर हत्या कर दी गई. लूटपाट और हत्या के बाद शहर में हडकंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच जुटी गई है.

मामला ग्वालियर की गार्डन होम सोसायटी का है. जहां बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई है. इस खबर के बाद हड़कंप मच गया. ग्वालियर पुलिस रेंज के IG, पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का दौरा किया. इसके अलावा क्राइम ब्रांच के साथ-साथ फॉरेंसिक और डॉग स्पॉट की टीम ने जांच की. आईजी अरविंद कुमार सक्सेना का कहना है कि ये पूरा घटनाक्रम लूटपाट के बाद अंजाम दिया. मृतक और आरोपियों के बीच हत्या से पहले संघर्ष भी हुआ था. फिलहाल पुलिस सोसायटी में लगे कैमरों को खंगालने में लगी हुई है.

ये भी पढ़े: डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल का अधिकारियों को निर्देश, स्वास्थ्य विभाग में चल रही 33 हजार पदों पर भर्ती जल्द पूरी हो

सोसायटी में कई बार हो चुकी है चोरी- रहवासी

मृतक इंदु पुरी की उम्र 80 साल थी. वहीं उनकी बेटी रीना भल्ला की 55 साल उम्र थी. दोनों का शव फ्लैट नंबर 322 से मिला. वही घटना के बाद पूरी सोसायटी में सनसनी फैल गई है. गार्डन होम सोसाइटी में रहने वाले लोगों के मुताबिक सोसायटी में तीन-चार बार चोरी की घटना हो चुकी है. बार-बार सोसाइटी के लोग आवाज उठाते हैं. सोसायटी में रहने वाले लोगों का कहना है कि सोसायटी पैसा वसूलती हैं,लेकिन सोसायटी प्रबंधन कोई कार्रवाई नहीं करती.

वहीं मृतक के रिश्तेदारों का कहना है कि मृतक का किसी से कोई झगड़ा नहीं था लेकिन उनकी हत्या कर दी गई. हत्यारों को कड़ी सजा मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने बुजुर्ग महिला की हत्या की है.

पुलिस का दावा- आरोपियों को जल्द खोज निकालेंगे

पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपियों को खोज निकाला जाएगा.साथ ही हत्यारों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमों का भी गठन किया गया है. इस टीम में क्राइम ब्रांच और यूनिवर्सिटी थाना के पुलिसकर्मी शामिल हैं. इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी भी कैमरे भी खांखले जा रहे हैं. मृतक इंदु पुरी की इसी सोसायटी में एक शॉप भी है. शॉप में काम करने वाले कर्मचारियों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

ज़रूर पढ़ें