MP News: भोपाल में मासूम के साथ हॉस्टल में दरिंदगी, CM मोहन यादव ने लिया एक्शन, SIT करेगी मामले की जांच

MP News: वारदात करीब 5 दिन पुरानी बताई जा रही है. पीड़िता बच्ची की मां जब बच्ची से मिलने पहुंची तो बच्ची ने पूरी वारदात के बतायी.
MISROAD POLICE STATION CHIND RAPE

मिसरोद थाना क्षेत्र के स्कूल के छात्रावास में दुष्कर्म व दरिंदगी का मामला सामने आया है.

MP News: प्रदेश की राजधानी में शर्मसार कर देने मामला सामने आया है. यहां आठ साल की मासूम छात्रा के साथ स्कूल के छात्रावास में दुष्कर्म व दरिंदगी की घटना घटी है. मामला भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र का है. वहीं इस पूरी घटना पर सीएम मोहन यादव ने बड़ा फैसला लिया है. अब इस मामले की जांच एसआईटी की टीम करेगी.

ये भी पढ़ें: 26 अप्रेल को MP की 6 लोकसभा सीटों पर वोटिंग, चुनावी मैदान में 80 उम्मीदवार

यह है पूरा मामला

वारदात करीब 5 दिन पुरानी बताई जा रही है. पीड़िता बच्ची की मां जब बच्ची से मिलने पहुंची तो बच्ची ने पूरी वारदात के बतायी कि एक दिन वह अपने कमरे में सो रही थी, उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि उसके बिस्तर पर तीन अंकल लेटे हुए थे. इनमें से एक अंकल कह रहे थे कि बच्ची की आंख खुल रही है. इसके बाद से ही उसके प्राइवेट पार्ट व पेट में दर्द हो रहा है. इस शिकायत पर जांच करने के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया है. अब पुलिस मामले की जांच बात कह रही है.

CM मोहन यादव ने SIT जांच के आदेश दिए

बता दें इस पूरी घटना पर सीएम मोहन यादव SIT की टीम के गठन का आदेश दिया है. अब मामले की जांच SIT के द्वारा की जायेगी. वहीं मिसरोद पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

SIT की टीम का गठन

बच्ची से दुष्कर्म के मामले SIT की टीम का गठन कर दिया गया है. टीम में मिसरोद एसीपी रजनीश कश्यप, मिसरोद थाना प्रभारी मनीष राज सिंह भदोरिया, SI स्वेता शर्मा शामिल है. वहीं इस पूरे मामले की DCP Zone 2 श्रद्धा तिवारी ने मेडिकल जांच से सेक्सुअल एसल्ट की पुष्टि की है. इसके साथ ही SI प्रकाश राजपूत से पूछताछ जारी है. दोषी पाये जाने के बाद प्रकाश राजपूत जल्द ही सस्पेंड किये जा सकते हैं. बता दें कि SI प्रकाश राजपूत के विरुद्ध पहले भी कई अन्य मामले चल रहे है .

ज़रूर पढ़ें