MP News: भोपाल में इंजीनियर की संदिग्ध हालत में मिली लाश, मामले की जांच में जुटी पुलिस

MP News: मंगलवार की शाम पूर्वी का जब बाथरूम में शव मिला तो उनकी नाक और चेहरे पर भी चोट के निशान थे. हालांकि परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी मौत बाथरूम में फिसलने से हुई है.

vistaar news

MP Crime: भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में महिला इंजीनियर की संदिग्ध हालात में उसके घर के ही बाथरूम में शव मिला है. खून से लथपथ मिली इंजीनियर के परिवार वालों का कहना है कि फिसलने से उनकी मौत हुई है. जबकि महिला के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. जो कि मामलों को एक नया एंगल दे रहा है.

एक महीने पहले ही आई थी भोपाल

दरअसल  26 साल की पूर्वी साहू एक महीना पहले ही अशोका गार्डन स्थित पंत नगर में अपने मायके आकर रहने लगी थी. उनकी शादी 3 साल पहले उज्जैन के आशीष से हुई थी. पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशीष दिल्ली में सेटल हैं. लेकिन कंपनी की ओर से ट्रेनिंग के लिए उन्हें फ्रांस भेज गया था. चूंकि पति आशीष 6 महीनों के लिए बाहर रहने वाले थे. इसलिए पूर्वी अपने मायके आकर नेट लिंक कंपनी मंडीदीप में जॉब कर रही थी.

यह भी पढ़ें: MP News: टाइगर स्टेट में एक और बाघ की मौत, बांधवगढ़ में शावक की मिली लाश

नाक पर चोट के निशान मिले-

मंगलवार की शाम पूर्वी का जब बाथरूम में शव मिला तो उनकी नाक और चेहरे पर भी चोट के निशान थे. हालांकि परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी मौत बाथरूम में फिसलने से हुई है. पूर्वी की अचानक हुई मौत की खबर के बाद उनके पति आशीष भी फ्रांस से भारत के लिए निकल गए हैं.

पुलिस का बयान-

शुरुआती जांच में पुलिस पूर्वी की मौत को हादसा मान रही है. जबकि मामला नवविवाहिता का हैं. ऐसे में दूसरे एंगल पर जांच होगी.  टीआई जितेंद्र पाठक का कहना हैं कि पीएम रिपोर्ट में मौत के सही कारणों का खुलासा हो जाएगा.

 

ज़रूर पढ़ें