MP News: इंदौर में महिला सब इंस्पेक्टर ने बिल्डिंग के 7वें फ्लोर से कूदकर दी जान, पति से बोली- बच्चों का रखना ध्यान

MP News: ओमप्रकाश का कहना है कि शुक्रवार की सुबह नेहा ने मॉर्निंग वॉक पर जाने की बात बोल कर निकली थीं. नेहा ने इस दौरान यह भी कहा था कि बच्चों का ध्यान रखना.
The footage of the SI going to the terrace before committing suicide was captured on camera.

सुसाइड करने से पहले छत पर जाती हुई एसआई की फुटेज कैमरे में कैद हो गई.

MP News: इन्दौर के आजाद नगर में एक महिला ने खुदखुशी कर ली. सुसाइड करने वाली महिला का नाम नेहा है. वह महिला सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ थी. वह पिछले कुछ दिनों से छुट्टी पर चल रही थीं.  8 तारीख को ही वह वापस लौटकर फिर ड्यूटी ज्वाइन करने वाली थी. लेकिन उससे पहले ही महिला ने शुक्रवार की सुबह आजाद नगर की 7वीं मंजिल के बिल्डिंग की छत पर चढ़ कर वहां से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर बिल्डिंग में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने फौरन घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया. जानकारी के मुताबिक महिला ने जिस बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की है उसमें पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों का निवास भी है.

पति ने बताया- नेहा ने मॉर्निंग वॉक पर जाने की बात कही थी

मृतका नेहा के पति ओमप्रकाश जो सरकारी टीचर के पद पर पदस्थ हैं. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि नेहा उनकी पत्नि थी. जिनकी उम्र 32 वर्ष थी. वहीं 6 साल पहले उनकी शादी हुई थी. दोनों के 2 बच्चे भी हैं. पति ने बताया कि पूरा परिवार इंदौर के शिप्रा बिल्डिंग में बच्चों के साथ रहता था. साल 2015 में नेहा की पुलिस विभाग के पीसीसी के पद पर नियुक्ति भी हो गई थी. ओमप्रकाश का कहना है कि शुक्रवार की सुबह नेहा ने मॉर्निंग वॉक पर जाने की बात बोल कर निकली थीं. नेहा ने इस दौरान यह भी कहा था कि बच्चों का ध्यान रखना. यह कहकर नेहा वॉक के चली गईं थीं. इसके बाद नेहा से उनकी कोई बात नहीं हुई थी.

ये भी पढ़ें: रीवा में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था जिस्म फरोशी का धंधा, पुलिस ने की छापा मार कार्रवाई

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मृतका नेहा ने जिस बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या की है. उस बिल्डिंग में पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भी रहते हैं. जब नेहा सुबह सुबह बिल्डिंग आई थीं, तब उस समय नेहा की फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गई थी. वहीं ड्यूटी करने वाले गार्ड ने भी कहा कि मृतका के इस भयावह कदम का मुझे भी बिल्कुल अंदाजा नहीं था. मृतका नेहा ने ऐसा कदम क्यों उठाया मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है.

ज़रूर पढ़ें