MP News: ‘फिल्म बॉर्डर से मिली पहचान’, इंदौर पहुंचे अभिनेता सुनील शेट्टी ने बताया फिटनेस का राज

MP News: सदाबहार फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि सिनेमा का क्रेज कभी भी कम नहीं होगा. यह कल भी था और आगे भी बना रहेगा.
MP News

फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी

MP News: फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी आज दोपहर परफ्यूम के नये शोरूम की लॉन्चिंग के सिलसिले मे इंदौर पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने मीडिया से होटल मेरियट में बात की. सदाबहार फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि सिनेमा का क्रेज कभी भी कम नहीं होगा. यह कल भी था और आगे भी बना रहेगा. बॉलीवुड के निर्देशक प्रयोगधर्मी है इसलिए कभी-कभी फिल्में अच्छी नहीं बन पाती, जबकि दक्षिण भारतीय सिनेमा दर्शकों से जुड़ा है. इसलिए साउथ की फिल्मों की डॉबिंग या कॉपी हिंदी सहित अन्य भाषाओं मे होती है. ओटीटी प्लेटफॉर्म केवल नये बच्चों या उभरते कलाकारों को प्लेटफार्म देता है.

अभिनेता सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि फिल्म बॉर्डर ने मुझे पहचान ही नहीं दी बल्कि इंडस्ट्री में आज भी हीरो बनाकर रखा. ऐसी फिल्म हमें अपने वतन से जोड़ती है और उसमें काम करने वाले कलाकारों को भी हमेशा जिंदा रखती है. यह फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी. हालांकि हेराफेरी, वेल कम जैसी फ़िल्मे भी की लेकिन बॉर्डर लेजेंड फिल्म थी, अगर कुछ कसक है तो शराबी जैसी फिल्म में बिग बी जैसा किरदार करने का. मौका मिला तो जरूर शराबी का किरदार करुंगा.

ये भी पढ़ें- MP News: साइबर ठगों ने युवती को डिजिटल अरेस्ट कर ऐंठे 7 लाख रुपए, जानें पूरा मामला

सुनील शेट्टी ने बताया अपनी फिटनेस का राज

उन्होंने अपनी फिटनेस का राज बताते हुए कहा कि मेरी सुबह बिना योग या एक्सरसाइज के नहीं होती है. लगातार काम करता हूं और हमेशा खुश रहता हूं. खाता उतना ही ही जितना जरूरी है. इसके पूर्व उद बाय आइडियल के संचालक जमनादास चांदवानी ने बताया कि हमारा प्रीमियम परफ्यूम ब्रांड है जो दुबई का है. हम स्वयं परफ्युम बनाते हैं और इसकी कई रेंज हैं. हम परफ्युम क्रियेटर है और बीते 80 वर्षों से इस फील्ड में है. हमने परफ्यूम पर वर्षो तक रीसर्च और अनुसंधान किया है. इस मौके पर भरत, हीरज और दिनेश चांदवानी ने अभिनेता सुनील शेट्टी का स्वागत किया.

ज़रूर पढ़ें