MP के दमोह से गायब हुई कॉलेज की चार छात्राएं, मामले की जांच में जुटी सिटी कोतवाली पुलिस

MP News: जब लड़कियों की कोई हर खबर नहीं मिली तो परेशान परिजनो ने सोमवार की देर रात करीब 9 बजे सिटी कोतवाली पंहुचकर लड़कियों के गुमसुदा होने की FIR दर्ज कराई.
Four college students went missing from Damoh

दमोह से गायब हुई चार कॉलेज की छात्राएं

अर्पित बड़कुल- 

MP News: मध्य प्रदेश का दमोह जिला एक बार फिर चर्चाओ में है, क्योंकि इस बार यहां कॉलेज की चार छात्राएं गायब बताई जा रही हैं. दरसअल,गायब होने वाली चारों लड़कियों में से तीन एक गांव की थी, जबकि एक लड़की दूसरे गांव की है.चारों लड़कियां बचपन से ही साथ पड़ी है,जो आपस में गहरी दोस्त भी बताई जा रही है.

घर से कॉलेज का कहकर निकली थी चारों छात्राएं

इन चारों छात्राओ में से पिंकी,सुनीता,किरण सीतानगर की रहने वाली है. जबकि पूजा पटेल बिजौरी गांव की रहने वाली है. ये चारों प्रति दिन की भांति सोमवार के दिन भी कॉलेज जाने के लिए इमला वाली बस से निकली थी. जब परिजनों ने उनके कॉलेज जाने की वजह जानना चाही तो उन्होंने लाइब्रेरी में किताबे जमा करने की बात कहकर घर से निकल आई. जब देर रात तक चारों लड़कियां घर नहीं पहुचीं तो परिजनों को उनकी चिंता सताने लगी जिसके बाद परिजन चारों लड़कियों की तलाश में जुट गए.

पीड़ितों ने देर रात थाने में लड़कियों की गुमसुदगी की FIR कराई दर्ज

जब लड़कियों की कोई हर खबर नहीं मिली तो परेशान परिजनो ने सोमवार की देर रात करीब 9 बजे सिटी कोतवाली पंहुचकर लड़कियों के गुमसुदा होने की FIR दर्ज कराई. जिसके तुरंत बाद सिटी कोतवाली पुलिस एक्शन मूड में आई और रात में ही सिटी कोतवाली पुलिस के.एन. कॉलेज पहुचीं. जहां करीब 12 बजे देर रात तक पुलिस एक एक सीसीटीवी फुटेज तलाशती रही. लेकिन पुलिस को कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी.

ये भी पढ़ें: Indore में नगर निगम के बजट सत्र में कांग्रेस का हंगामा, सभापति ने कांग्रेस पार्षदों को किया सदन से बाहर

गायब हुई लड़कियों के परिजनों ने किया खुलासा

करीब 10 घण्टे बीत जाने के बाद गायब हुई पूजा के पिता धनीराम पटेल सुबह सुबह सिटी कोतवाली पहुचे. जहां उन्होंने जानकारी साझा करते हुए बताया कि बीते कुछ दिनों पहले बेटी पूजा ने अपनी आगे की पढ़ाई जारी रखने के लिए भोपाल जाने के लिए कहा था,लेकिन मुझे यह नहीं पता कि वो ऐसा कुछ करेगी और में जब सिटी कोतवाली के मेन गेट के पास आया ही हूं कि व्हाट्सएप पर एक फोन कॉल आया जिससे मेरी पूजा से बात हुई. पूजा ने कहा कि वो अपनी पढ़ाई कम्प्लीट करके करीब 4 साल बाद घर वापिस लौटेगी.मुझे तलाशने की कोशिश मत करो में बहुत दूर निकल आई हूं. वहीं इस पूरे मामले को लेकर कहीं न कहीं परिजनों को संदेह है,कि चारों लड़कियां किसी के दबाव में रहकर बातचीत कर जबाब दे रही है. साथ ही साथ इस बात को लेकर परिजन अंदेशा जता रहे है,कि चारों लड़कियां किसी के बहकावें में है.

वहीं इस पूरे मामले को सिटी कोतवाली इंचार्ज आंनद सिंह का कहना है कि गायब हुई चारों लड़कियों में से 2 लड़कियों के पास मोबाइल फोन है.जिनकी लोकेशन को ट्रेस किया जा है.देर रात तक हमारी टीम द्वारा के. एन. कॉलेज से लेकर रेलवे, बस स्टैंड तक के सारे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं.लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

ज़रूर पढ़ें