MP News: लड़की ने बाइक, ठेले और ई-रिक्शा को ठोका, ई-रिक्शा चालक की बाल-बाल बची जान

MP News: बीती रात विजय नगर थाना क्षेत्र के भमौरी इलाके में एक तेज रफ्तार थार ने कई लोगों को टक्कर मार दी. खास बात यह कि टक्कर से एक ई-रिक्शा का चालक सड़क पर गिरकर थार के नीचे आ गया, सौभाग्य से उसकी जान बच गई.
MP News, Madhya Pradesh, Indore, Road Accident, e-rickshaw, Accident

रोड एक्सीडेंट

MP News: बीती रात विजय नगर थाना क्षेत्र के भमौरी इलाके में एक तेज रफ्तार थार (जीप) ने कई लोगों को टक्कर मार दी. राहत की बात यह कि टक्कर से एक ई-रिक्शा का चालक सड़क पर गिरकर थार के नीचे आ गया, किस्मत से उसकी जान बच गई.

विजय नगर पुलिस के अनुसार घटना करीब रात साढ़े 10 बजे की है. थार (जीप) एमपी 09 डीए 4840 एक नाबालिग लड़की चला रही थी. वह भमौरी क्षेत्र में पहुंची तो स्टेयरिंग से नियंत्रण खो बैठी. उसने सबसे पहले एक बाइक को टक्कर मारी. इसके बाद वह आम के ठेले को टक्कर मारते हुए ई-रिक्शा से जा भिड़ी. अनियंत्रित होकर ई-रिक्शा पलटी खा गया और उसमें बैठे चालक व सवारी घायल हो गए. घिसते हुए ई-रिक्शा कई फीट दूर एक दुकान में जा घुसी, उसका चालक सड़क पर गिर पड़ा. दुर्भाग्य से वह थार जीप के नीचे आ गया लेकिन समय रहते थार के रोके जाने के चलते किस्मत से उसकी जान बच गई.

यह भी पढ़ें- MP News: अब मंत्री से लेकर IAS-IPS तक सभी एक-एक स्कूल लेंगे गोद, बच्चों को मिलेगी मुफ्त में किताब और स्टेशनरी

थार में बैठे युवकों के हुई पिटाई

घटनाक्रम से गुस्साए लोगों ने थार को घेर लिया. थार में मौजूद लड़की के साथ बैठे दो साथी युवकों की लोगों ने पिटाई भी कर दी. लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. फिलहाल पूरे मामले की विजय नगर पुलिस जांच कर रही है.

ज़रूर पढ़ें