MP News: Indore में फोन पर बात करते हुए तीसरी मंजिल से कूदी युवती, इलाज के दौरान हुई मौत

MP News: . एमपीईबी में काम करने वाले बुलबुल के पिता मोहन चंदेल ने बताया कि दो साल पहले बेटी का तलाक हो गया था.
In Indore, a girl jumped from the third floor while talking on the phone.

इंदौर में युवती ने फोन पर बात करते हुए तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी.

MP News: इंदौर में इमारत से कूदकर युवती द्वारा आत्महत्या करने का एक और मामला सामने आया है. युवती ने फोन पर बात करते हुए तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, यहां उसकी मौत हो गई. परिजन का कहना है कि कोई उसे ब्लैकमेल कर रहा था. पुलिस मोबाइल की जांच करवा रही है, जिससे पता चल सके कि आखरी वक्त वह किससे बात कर रही थी और यह कदम उठाने का कारण क्या है. कनाड़िया पुलिस के अनुसार गोयल नगर की रहने वाली बुलबुल चंदेल (27) रियल एस्टेट कंपनी में काम करती थी. गुरुवार दोपहर करीब साढ़े 11 बजे वह कनाड़िया इलाके में ऑफिस की बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर फोन पर किसी से बात कर रही थी. इस दौरान उसने छलांग लगा दी और नीचे रेलिंग पर जा गिरी. दोपहर करीब ढाई बजे इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. एमपीईबी में काम करने वाले बुलबुल के पिता मोहन चंदेल ने बताया कि दो साल पहले बेटी का तलाक हो गया था. तब से वह हमारे साथ ही रहती थी. परिवार ने आशंका जताई है कि कोई बुलबुल को ब्लैकमेल कर रहा था, जिस कारण वह परेशान थी. पुलिस परिवार के बयान लेकर मामले की जांच कर रही है. जिस समय यह घटनाक्रम हुआ तब, ऑफिस में कोई नहीं था. बुलबुल दफ्तर खुलने से पहले ही वहां पहुंच गई थी. वह तीन साल से यहां काम कर रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उसने करीब 10 मिनट तक फोन पर बात और मैसेज कर रही थी और फिर कूद गई.

ये भी पढ़ें: Jabalpur के कटंगी की पहाड़ी में मवेशियों के अवशेष मिलने के मामले ने पकड़ा तूल, हिंदूवादी संगठनों ने प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोला

लगातार सामने आ रहे मामले

– इसी माह 13 साल की अंजली ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की थी. यह खुलासा हुआ कि वह ‘रो ब्लोक्स’ गेम खेलती थीं और इसके लिए घंटो अकेले कमरे में बैठी रहती थीं. इस गेम में उसने कुछ दोस्त भी बनाये और वो उन्हें बिल्डिंग की ऊंचाई से फोटोज सैंड करती थी.

– कुछ दिनों पहले विजय नगर थाना क्षेत्र में बीसीएम हाइट्स से टीसीएस की प्रोजेक्ट मैनेजर सुरभि जैन (38) ने 8वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया था. वो टीसीएस कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर थी. सूत्रों के अनुसार शादी के एक साल के भीतर ही उसका तलाक हो गया था और 2022 में उसकी मां की मृत्यु के बाद वो पूरी तरह से टूट गई थी। वो डिप्रेशन का शिकार थी.

– 22 वर्षीय मुस्कान अग्रवाल जो बीबीए की छात्रा थीं, ने पिनेकल ड्रीम्स टाउनशिप की 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. वह पिछले 18 महीनों से किसी बीमारी से जूझ रही थीं. और एक बड़ी समस्या सामने आई है कि वो हर चीज़ गूगल करती थी. उसकी सर्च हिस्ट्री में भी इंदौर की सबसे ऊंची बिल्डिंग सर्च किया गया और वो, बीमारी और ये आदतों से इतना परेशान हो गई की अंदर ही अंदर आत्महत्या करने की इच्छा उसमें पनपती गई.

ज़रूर पढ़ें