MP News: गुना में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा- अपराधी को सख्त सजा मिले

Guna News: वहीं इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.
symbolic picture

प्रतीकात्मक चित्र

Guna Love Jihad:  गुना में सनसनीखेज लव जिहाद के मामले में नया खुलासा हुआ. कैंट थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया अपनी टीम के साथ आरोपी अयान पठान को घटनास्थल पर लेकर पहुंचे. आरोपी को हथकड़ी पहनाकर घटनास्थल की जांच की गई. जिस घर में अयान ने युवती को टॉर्चर किया था, उस घर से फेवीक्विक और मारपीट में इस्तेमाल की गई बेल्ट व प्लास्टिक का पाइप को भी बरामद किया गया है. आरोपी ने छोटे से कमरे के अंदर युवती को एक महीने तक बंधक बनाकर टॉर्चर किया और उसका शोषण किया.

पीड़िता ने बताया कि घर के अंदर अयान युवती के साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट करता था. घटना वाली रात को अयान ने युवती को मार मारकर अधमरा कर दिया,उसकी आँखों में लालमिर्च पॉवडर झोंक दिया. युवती की चीख पुकार को दबाने के लिए मुंह में भी लालमिर्च भर दी और होंठों को Feviquick से चिपका दिया.

आरोपी अयान ने दौरान रमजान के पाक महीने में पीड़िता के साथ कई बार शारीरिक सम्बंध बनाये. लगभग एक महीने तक युवती का शारीरिक शोषण किया गया जिसमें आरोपी के परिजनों ने भी उसका साथ दिया. हालांकि आरोपी की माँ ने ही पीड़ित युवती को अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें: मुरैना सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिकरवार के भाई पर जानलेवा हमला, कई राउंड हुई फायरिंग

अपराधी को सख्त सजा मिले: सिंधिया

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने अपने X हैंडल पर पोस्ट करते हुए कहा, ‘ गुना की एक बेटी के साथ बर्बरता और हैवानियत का समाचार विचलित कर देने वाला है. आशा करता हूँ कि हमारी इस बेटी को जल्द से जल्द न्याय मिल सके. अपराधी को सख्त सजा मिले ताकि कोई हैवान हमारी बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ करने का दुस्साहस करने की सोच भी न पाए.’

यह है पूरा मामला

दरअसल म प्रदेश के गुना जिले में 23 साल की युवती के साथ हैवानियत का मामला सामने आया था. यहां नानाखेड़ी इलाके में रहने वाली 23 साल की हिंदू युवती को पड़ोसी मुस्लिम युवक अयान ने एक महीने तक बंधक बनाकर बेल्ट और लेजम (नल की पाइप) से बुरी तरह पीटा. दरिंदगी की हद तो तब पार हो गई जब जख्मों पर मिर्च का पावडर छिड़क दिया. दर्द से कराहने और चीखने चिल्लाने की आवाज दबाने के लिए उसने युवती के मुंह को फेवीक्विक को चिपका दिया. आरोपी युवक युवती पर शादी और मकान की रजिस्ट्री अपने नाम कराने का दबाव डाल रहा था.

पेशे से मजदूर है आरोपी

बता दें कि आरोपी युवक अयान पठान पेशे से मजदूर है उसका भाई भी मजदूरी करता है. परिवार तंगहाल है. आरोपी नशे का भी शौकीन बताया जाता है. पड़ोसियों के मुताबिक अयान मोहल्ले में अक्सर लड़ाई झगड़ा करता था. सभी लोग उसके कारण परेशान थे.

आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ और भी सबूत इकट्ठा किये हैं. पुलिस ने जांच को आगे बढाते हुए आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. वहीं इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

ज़रूर पढ़ें