Gwalior में ऑटो चालक की पत्नी और बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

MP News: पुलिस ने रात को ही दबिश देकर भागने से पहले हत्या आरोपी बेटा राज उर्फ गोलू को हिरासत में ले लिया है उसका कहना है कि उसके पिता के एक महिला से संबंध थे.
In Gwalior, an auto driver was beaten to death with sticks by his wife and only son.

ग्वालियर में ऑटो चालक की उसकी पत्नी और इकलौते बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी..

MP News: ग्वालियर में ऑटो चालक की उसकी पत्नी और इकलौते बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. दोनों ऑटो चालक को बेहोश होने तक पीटते रहे. घटना के बाद ऑटो चालक को अन्य परिजन जिला अस्पताल मुरार लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम हाउस पहुंचाया. बेटे और पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पत्नी फरार है.

यह है पूरा मामला

दरअसल, ग्वालियर के मुरार बड़ागांव स्थित एमपी हाउस के पास रहना वाला दलवीर ऑटो चालक था. कुछ साल पहले से उसका पत्नी सुनीता देवी से विवाद चल रहा है. जिसके चलते 21 वर्षीय बेटा राज उर्फ गोलू और 17 वर्षीय बेटी को लेकर सुनीता अलग रह रही थी. जिस मकान में सुनीता रहती है, वह कुछ साल पहले दलवीर ने ही खरीदा था. जबकि दलवीर अपने छोटे भाई ऊदल सिंह के साथ अलग किराये के मकान में रहता था. बीती देर रात जब दलवीर घर पहुंचा तो उसकी पत्नी सुनीता और बेटा राज वहां पहुंचे, और गाली-गलौज करने लगे.

ये भी पढ़े: 27 अगस्त को नाम वापस ले सकेंगे राज्यसभा उम्मीदवार, 26 को रहेगा अवकाश

ऑटो में लगाई आग

इसके बाद बाहर खड़ी दो ऑटो में तोड़फोड़ कर दी. एक ऑटो में आग लगा दी. ऑटो को जलता देख दलवीर बाहर आया तो पत्नी और बेटे ने उस पर हमला कर दिया. उसके सिर में लाठियां मारते चले गए. जब वह बेहोश हो गया तो आरोपी भाग निकले. घायल को उसका भाई व मामा हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर नें उसे मृत घोषित कर दिया है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

पुलिस ने रात को ही दबिश देकर भागने से पहले हत्या के आरोपी बेटा राज उर्फ गोलू को हिरासत में ले लिया है उसका कहना है कि उसके पिता के एक महिला से संबंध थे. जिसके कारण पिता उसकी मां और उन्हें परेशान करते थे. उन्हें समझाने गया था, लेकिन वे गाली-गलौज करने लगे. इसके बाद मैंने उन्हें डंडे से मार दिया था. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा का कहना है कि पत्नी और बेटे ने पिता की मारपीट कर हत्या की है. हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर महिला की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें