MP News: गर्लफ़्रेंड की दूसरी जगह हुई शादी तो प्रेमी ने उसके 12 साल के भाई की कर दी हत्या, पहाड़ी पर मिला मासूम का शव

MP News: आरोपी शिवम कुशवाह उर्फ तोता अपने साथी अमन गोस्वामी के साथ मासूम की हत्या कर दी और सबको पत्थर से दबा दिया.
Gwalior Police recovered the body of the innocent child from the hill.

ग्वालियर पुलिस ने मासूम के शव को पहाड़ी से बरामद कर लिया.

MP News: ग्वालियर में एक दुष्ट ने अपनी प्रेमिका की शादी कहीं और हो जाने पर उसके 12 साल के मासूम भाई की हत्या कर दी. मासूम हेम राजपूत आरोपी शुभम कुशवाहा को पहले से जानता था और भरोसा करके वह उसके साथ सावन का मेला देखने चला गया. इस पहाड़ी पर आरोपी शुभम कुशवाह ने पत्थर पटककर मासूम की जान ले ली और उसके शव को वहीं दबा दिया.

यह है पूरा मामला

12 साल की इस मासूम को मेला देखने जाना था तो उसकी मां ने बच्चे का मन रखने के लिए एक ऑटो में बैठाकर गोल पहाड़िया के पास गुप्तेश्वर मेला देखने के लिए भेज दिया. इस दौरान मासूम हेम राजपूत को पहले से पहचानने वाला शुभम कुशवाहा मिल गया. शाम तक मैं यही समझती रही कि उसकी मासूम बेटा मेला देखकर आता ही होगा. लेकिन जब रात होने पर नहीं आया तो बच्चे की मां कमलेश राजपूत में पुरानी छावनी थाने में रिपोर्ट लिखाई कि उसका बच्चा घर नहीं लौटा है. शिकायत आने के बाद पुलिस के रोंगटे खड़े हो गए और जिला पुलिस कप्तान ने टीम बनाकर तुरंत बच्चे को ढूंढने में लगा दिया. देर रात तक गुप्तेश्वर पहाड़ी इलाके में पुलिस को तलाश करने पर पत्थर के नीचे दबा एक बच्चे का शव मिला. मासूम हम राजपूत की मां से जब बच्चों के सब की पहचान कराई गई तो मानो उसकी दुनिया ही उजड़ गई. क्योंकि पत्थर के नीचे दबे जिस मासूम का हाथ दिख रहा था वह उसी का 12 साल का बेटा हेमू था. पुलिस ने जब मासूम की मां से किसी पर शंका वाली बात पूछी तो उसने अपने पुराने पड़ोसी शिवम कुशवाह का नाम बताया पुलिस ने शिवम को पड़कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

ये भी पढ़ें: Indore में निलंबित शहर अध्यक्ष ने किया खुलासा, पीसीसी अध्यक्ष के निर्देश पर किया था कैलाश विजयवर्गीय का कार्यालय पर स्वागत

बड़ी बहन से करना चाहता था शादी

आरोपी शिवम कुशवाह मासूम की बड़ी बहन से प्रेम करता था और उससे शादी करना चाहता था लेकिन लगभग 5 महीने पहले मासूम की मां ने अपनी बेटी की शादी शिवम से ना करते हुए मुरैना में कर दी. इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपी शिवम कुशवाह उर्फ तोता अपने साथी अमन गोस्वामी के साथ मासूम की हत्या कर दी और सबको पत्थर से दबा दिया.

24 घंटे के अंदर पुलिस केस किया सॉल्व

हालांकि आरोपी शिवम कुशवाह शादी के बाद भी मासूम हेमू के घर आता था और उसके पारिवारिक संबंध बन गए थे क्योंकि आरोपी और फरियादी कमलेश पहले पड़ोस में रहा करते थे वहीं से उसकी दोस्ती फरियादी कमलेश की बेटी से हो गई. शादी न होने की वजह से शिवम कुशवाह अपने मन में बदले की भावना रखने लगा लेकिन उसने जो अपराध किया है उसे सुनकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. मासूम के हत्यारे को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पकड़ लिया और उसका साथी भी गिरफ्तार हो गया है.

ज़रूर पढ़ें