MP News: पुलिस को चकमा देने के लिए स्कूटी से 29 लाख के ड्रग की डिलीवरी करने पहुंचा तस्कर, फिर भी चढ़ा हत्थे

Gwalior Crime Branch: क्राइम ब्रांच के द्वारा पकड़ी गई स्मैक की कीमती लगभग लगभग 29 लाख रूपये की पाई गई.
When Sanjay Jatav was searched by the police team, smacks were recovered from his possession. Whose total weight was 290 grams.

पुलिस टीम द्वारा संजय जाटव की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से स्मैक बरामद की गईं. जिसका वजन कुल 290 ग्राम था.

Gwalior Crime Branch: जिले में ग्वालियर क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है. क्राइम ब्रांच ने मेला ग्राउण्ड में स्मैक बेचने आए एक तस्कर को पकड़ा है. उसके पास से लगभग 29 लाख रूपए की 290 ग्राम स्मैक एक टच स्क्रीन मोबाइल, एक स्कूटी बरामद की गई है.आरोपी पूर्व से आदतन अपराधी है. कई गंभीर मामलों में गिरफ्तार होकर जेल भी जा चुका है, लेकिन जेल से छूटते ही फिर से स्मैक तस्करी शुरू कर दी.

मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई

ग्वालियर क्राईम ब्रांच को सूचना मिली थी कि मेला ग्राउण्ड में सुलभ कॉम्पलेक्स के पास स्कूटी पर स्मैक तस्कर पहुंचा है. सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उक्त व्यक्ति को मौके पर ही धरदबोचा. पकड़े गए व्यक्ति से नाम व पता पूछने पर उसने अपना नाम संजय जाटव पुत्र अतर सिंह निवासी शब्दप्रताप आश्रम लक्ष्मण तलैया बताया. पुलिस टीम द्वारा संजय जाटव की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से स्मैक बरामद की गईं. जिसका वजन कुल 290 ग्राम था.

ये भी पढे़ं: बड़वानी में 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आक्रोशित लोगों ने की आरोपी ऑटो रिक्शा चालक का घर गिराने की मांग

स्मैक की कीमत 29 लाख रुपए

बता दें कि, स्मैक कीमती लगभग लगभग 29 लाख रूपये की पाई गई. जिसपर आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में उसने उत्तर प्रदेश से स्मैक लाकर ग्वालियर में बेचना बताया. पूछताछ में स्मैक तस्कर से स्थानीय नेटवर्क के संबंध में भी जानकारी मिली है, जिस पर क्राईम टीम द्वारा कार्यवाही की जा रही है. तस्कर के खिलाफ पूर्व से डेढ़ दर्जन से अधिक अपराध पंजीबद्ध हैं.

ज़रूर पढ़ें