MP News: जीवाजी विश्वविद्यालय कैंपस में खतरनाक स्टंट, थार’ जीप के बोनट पर युवक बैठा और दूसरा चलती जीप से बाहर निकला

MP News: ड्राइविंग सीट पर बैठा युवक चलती गाड़ी से कूद जाता है. अब जीप सड़क पर बिना ड्राइवर के दौड़ती जा रही है.
Video of dangerous stunt in Jiwaji University campus is going viral.

जीवाजी विश्वविद्यालय कैंपस में खतरनाक स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है.

MP News: ग्वालियर में रील बनाने के चक्कर में जान से खिलवाड़ का एक और मामला सामने आया है.  इस बार बाइक पर स्टंट नहीं किया गया है, बल्कि “थार’ जीप पर स्टंट का वीडियो सामने आया है. यहां जीवाजी विश्वविद्यालय कैंपस में ‘थार’ जीप में सवार युवक सड़क पर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Ration Card: अब अगले महीने नहीं सकेंगे पिछले महीने का राशन, सरकार ने राशन कार्ड के नियमों में किया ये बदलाव

काले रंग की थार के बोनट पर एक युवक बैठा है. जो ब्लू जींस व व्हाइट टी-शर्ट पहने हुए है. जबकि दूसरा भी इसी तरह के ड्रेस अप में है दूसरा ड्राइविंग सीट पर है, लेकिन कुछ ही देर बाद ड्राइविंग सीट पर बैठा युवक चलती गाड़ी से कूद जाता है. अब जीप सड़क पर बिना ड्राइवर के दौड़ती जा रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद तेजी से वायरल भी हुआ है. वीडियो के संबंध में कोई भी शिकायत पुलिस के सामने नहीं आई है.

19 सेकंड के वीडियो के संबंध में अभी तक पुलिस के पास शिकायत नहीं आई है, लेकिन पुलिस इसे गंभीरता से लेने की बात कह रही है. पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर जानकारी जुटा रहे हैं. वायरल वीडियो जीवाजी विश्वविद्यालय कैंपस का बताया जा रहा है.

ज़रूर पढ़ें