Gwalior पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने किया Short Encounter

Gwalior News: 1 अगस्त को अनीता गुप्ता की लूट के लिए हत्या और दीनदयाल नगर में शिक्षिका सरिता परिहार की सोने की चेन लूटने वाली गैंग के सरग़ना आकाश जादौन को पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में पकड़ा था.
The injured criminal is undergoing treatment in the hospital.

घायल बदमाश का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Gwalior News: ग्वालियर में पुलिस और बदमाश के बीच एक और मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में बदमाश मयंक भदौरिया के पैर में लगी गोली जिसके बाद घायल को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया. 29 जुलाई को माधौगंज थाना क्षेत्र में हुई महिला की हत्या और लूट के मामले में बदमाश मयंक भदोरिया मुख्य आरोपी है. अनीता गुप्ता की हत्या में एक आरोपी को पहले ही शॉर्ट एनकाउंटर में पुलिस ने पकड़ा था. पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के बरा गांव के पास क्राइम ब्रांच पुलिस और बदमाश का आमना सामना हुआ है. बदमाश ने पुलिस पर चलाई गोलियां, जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. उस दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है. मुठभेड़ में बदमाश से एक पिस्टल और मोटरसाइकिल बरामद की है. बदमाश पर हत्या और लूट सहित कई मामले दर्ज है.

लूट गैंग का सरगना पहले ही पकड़ा जा चुका

दरअसल, इससे पहले 1 अगस्त को अनीता गुप्ता की लूट के लिए हत्या और दीनदयाल नगर में शिक्षिका सरिता परिहार की सोने की चेन लूटने वाली गैंग के सरग़ना आकाश जादौन को पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में पकड़ा था. पुलिस घटना के बाद से ही घेराबंदी में लगी थी।उसी दौरान दूसरे लुटेरे सोहम भदोरिया को भी पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें: जबलपुर में फर्जी अंक सूची के आधार पर महिला कर रही थी भृत्य की नौकरी, शिकायत के बाद पूरे मामले का हुआ खुलासा

मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई

दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस लगातार इस तीसरे आरोपी मयंक भदोरिया की भी घेराबंदी में पुलिस लगी थी. इस गैंग ने शहर में हत्या और लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर खलबली मचा दी थी. गुरुवार सुबह 4:00 बजे पुलिस को सूचना मिली बदमाश मयंक भदोरिया छावनी थाना क्षेत्र के बरा गांव के आसपास है. क्राइम ब्रांच पुलिस वहां पहुंची और घेराबंदी की. बदमाश ने पुलिस पर गोलियां चलाई जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की उसे दौरान गोली बदमाश के पैर में लगी. उसके बाद इस तीसरे बदमाश मयंक भदोरिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इस घायल बदमाश को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां इलाज जारी है.

ज़रूर पढ़ें