Gwalior में दो-दो पत्नियों के खर्च उठाने में नाकाम युवक ने एक पत्नी को रास्ते से हटाया, ढाई लाख की सुपारी देकर कार से कुचलवाया

MP News: पुलिस थाना झांसी रोड ने इस मामले की जब जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला अजय भार्गव की दो पत्नियां हैं.
symbolic picture

प्रतीकात्मक चित्र

MP News: ग्वालियर में दो-दो पत्नियों के खर्च उठाने में नाकाम रहे युवक ने एक पत्नी को रास्ते से हटाने का फैसला किया. उसने करीब 7 सालों से रिलेशन में रह रही दुर्गावती उर्फ मुस्कान से कुछ समय पहले लव मैरिज तो कर ली, लेकिन उसके खर्चों से मुरैना का ये युवक अजय भार्गव परेशान हो गया. उसने अपने साथियों की मदद से दूसरी पत्नी दुर्गावती को रास्ते से हटाने के लिए एक खतरनाक प्लान बनाया. इसके लिए उसने चालाकी बरती वह बेहद चौंकाने वाली है. वह मुस्कान को उसके भाई संजेश के साथ डबरा रोड पर स्थित जौरासी हनुमान मंदिर दर्शन के बहाने ले गया. इधर उसने अपने दोस्त के ड्राइवर को ढाई लाख रुपए में पत्नी को मौत की नींद सुलाने के लिए तैयार कर लिया.

कार ने उसके स्कूटर को मारी टक्कर

बता दें,  13 अगस्त की दोपहर जब मुस्कान उर्फ दुर्गावती अपने भाई संजेश के साथ स्कूटर पर जौरासी मंदिर से दर्शन करके वापस आ रही थी तभी विक्की फैक्ट्री के पास एक कार ने उसके स्कूटर को टक्कर मार दी. जिससे मुस्कान और उसका भाई गंभीर रुप से घायल हो गए. मुस्कान की इलाज के दौरान मौत हो गई उसके भाई संजेश का इलाज चल रहा है. घटना के वक्त अजय भार्गव भी अलग बाइक से पत्नी के पीछे आ रहा था.

ये भी पढ़ें- सिंगर हंसराज रघुवंशी की टीम पर लगा 13 लाख धोखाधड़ी का आरोप, हो रही जांच

आरोपी बोला- इतनी इनकम नहीं पत्नी का खर्चा उठा सके

पुलिस थाना झांसी रोड ने इस मामले की जब जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला अजय भार्गव की दो पत्नियां हैं. एक पत्नी मुरैना के बागचीनी में रहती है जबकि मुस्कान से अजय भार्गव ने लव मैरिज की थी वह उसके साथ यहां साकेत नगर के किराए के मकान में रहता था. पूछताछ में अजय ने बताया कि वह प्राइवेट जॉब करता है उसकी इनकम इतनी नहीं है कि वह अपनी खर्चीली पत्नी मुस्कान का खर्चा उठा सके.

इसलिए उसने मुस्कान को रास्ते से हटाने की प्लानिंग की थी. 2017 में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के दौरान दुर्गावती से अजय की दोस्ती हुई थी बाद में यह दोस्ती प्रेम संबंधों में बदल गई. इस बीच अजय की शादी पिछले साल हो चुकी थी मुस्कान की भी शादी हो गई थी. लेकिन वह अपने पति से तलाक ले चुकी थी. मुस्कान ने अजय के साथ लव मैरिज की बाद में वो अजय के साथ रहने लगी थी.

ज़रूर पढ़ें