MP News: ग्वालियर में किन्नर की हत्या के लिए 5 लाख की सुपारी देने वाली आरोपी किन्नर गिरफ्तार, कई महीनो से पुलिस को रही थी गुमराह

MP News: थाना हजीरा क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी हजीरा को उक्त घटना में वांछित आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये थे.
The accused Kinnar, who had given betel nut worth Rs 5 lakh for the murder of Kinnar, was arrested.

किन्नर की हत्या के लिए 5 लाख की सुपारी देने वाली आरोपी किन्नर गिरफ्तार हो गया.

MP News: ग्वालियर के हजीरा थाना इलाके में किन्नर की हत्या के लिए 5 लाख की सुपारी देने वाली आरोपी किन्नर पलक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।पलक ने अपने बाउंसर कालू यादव को हत्या कि सुपारी दी थी,पुलिस ने तीन आरोपियों को पहले ही पकड़ा था.

आपको बता दें कि 18 मई को हजीरा थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर में सोनम किन्नर को जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई थी फायरिंग की घटना का सीसीटीवी भी सामने आया था. पुलिस ने इस घटनाक्रम में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया है. दो गुटों में बधाई मांगने के क्षेत्र लेकर यह विवाद चल रहा था, पुलिस अब पलक किन्नर से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: ADG आलोक रंजन बनेंगे स्पेशल डीजी, एमपी में एक साथ पुलिस के बजेंगे बैंड, CM मोहन यादव भी कार्यक्रम रहेंगे मौजूद

जान से मारने की नियत से किया गया था फायर

गौरतलब है कि किन्नरों के दो गुटो में बधाई मांगने के क्षेत्र को लेकर पूर्व से चले आ रहे. विवाद पर से फरियादी सोनम किन्नर निवासी मियाजी की मस्जिद के पास मैदाई मौहल्ला किला गेट ग्वालियर की हत्या करने के लिये पलक किन्नर द्वारा 5 लाख रुपये की सुपारी अपने साथी बाउंसर कालू यादव को दी गयी थी. जिस पर से बाउंसर कालू यादव के द्वारा अपने साथी विजय भदौरिया, राज बाथम, केशव यादव आदि के द्वारा 18 मई को संदीप स्कूल के पास इन्द्रा नगर चार शहर का नाका हजीरा पर सोनम किन्नर को जान से मारने की नियत से फायर कर घटना की गई थी.

थाना हजीरा क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी हजीरा को उक्त घटना में वांछित आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये थे, जिसके फलस्वरूप तीन आरोपियों को घटना में प्रयुक्त हथियार व मोटर साइकिल सहित गिरफ्तार किया गया था. उक्त प्रकरण में फरार आरोपिया पलक किन्नर को देवपुरी बाबा मंदिर जिला मुरैना से पकड़ा गया.

ज़रूर पढ़ें