MP News: MP के ग्वालियर में लव जिहाद का मामला, 3 साल से लड़की का शोषण कर रहा था आरोपी

Gwalior love jihad case: पीड़िता ने मुताबिक आरोपी शाबिर खान पीड़िता को गाय का मांस खिलाने की भी कोशिश करता था.
gwalior love jihad

पुलिस ने आरोपी शाबिर खान के साथ 3 लोगों के खिलाफ रेप, धर्मांतरण और मारपीट के कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है.

Gwalior Love Jihad: ग्वालियर जिले से लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां आरोपी 3 साल से पीड़िता के साथ रेप कर रहा था. इस दौरान आरोपी द्वारा पीड़िता को धर्मांतरण कराने की भी कोशिश की जा रही थी. इतना ही नहीं आरोपी के परिवार वालो ने पीड़िता के साथ मारपीट की, अब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

लिव-इन रिलेशनशिप में रहता था आरोपी

पूरा मामला ग्वालियर जिले के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामोजी का पुरा इलाके का है. जानकारी में पता चला है कि आरोपी पीड़िता का पड़ोसी था, और वह पीड़िता को बहला फुसलाकर किराए के कमरे में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था. आरोपी शाबिर खान पर पीडिता के द्वारा कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. पीड़िता ने यह भी हुए बताया कि शाबिर खान उसे जबरन रमजान के समय नमाज पढ़वाने की कोशिश करवाता था. इसके अलावा आरोपी दो बच्चों का पिता है.

पीड़िता को बीफ खिलाने की कोशिश

पीड़िता ने मुताबिक आरोपी शाबिर खान पीड़िता को गाय का मांस खिलाने की भी कोशिश करता था. कई बार गौ मांस खिलाया भी था. इसके अलावा आरोपी महिला के आए दिन मारपीट करता था.

ये भी पढ़ें: MP बोर्ड के कक्षा 10वीं तथा 12वीं के छात्रों के लिए जरुरी खबर, इस दिन से भरे जाएगें परीक्षा फार्म

पीड़िता के पिता से नाराज था आरोपी

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, पीड़िता के पिता टेंट हाउस का काम करते हैं. वो हर साल नव दुर्गा में माता का दरबार जगह-जगह पर सजाने का काम करते हैं. वहीं बताया जा रहा है कि इस बात से नाराज आरोपी पिता से बदला लेने के लिए उसकी लड़की को फंसाकर उसके साथ अत्याचार करता था.

रेप, धर्मांतरण और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज

पूरे मामले के बाद अब पीड़िता ने हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और परिचित वकील के साथ थाने में पहुंचकर मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शाबिर खान के साथ 3 लोगों के खिलाफ रेप, धर्मांतरण और मारपीट के कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. अभी तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे है. हालांकि पुलिस ने बताया कि पुलिस सभी आरोपियों की जांच में जुट गई है आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ज़रूर पढ़ें