MP News: ग्वालियर में प्रेमी को लड़की के घरवालों ने दी तालिबानी सजा, दोनों को रस्सियों से बांधकर पीटा, पुलिस ने कहा- कार्रवाई होगी

Gwalior News: घटना के बाद प्रेमी युवक के परिजन भितरवार थाने पहुंचे पर पुलिस ने मामले को अनदेख कर कोई सुनवाई नही की.
In Gwalior, a case of giving Taliban punishment to a lover and his girlfriend by their family members has come to light.

ग्वालियर में प्रेमी युवक और प्रेमिका को परिजनों द्वारा तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है.

Gwalior News: ग्वालियर जिले के भितरवार थाना क्षेत्र के देवगढ़ गांव में प्रेमी युवक और प्रेमिका को परिजनों द्वारा तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है. दोनों को परिजनों ने पकड़ा और रस्सी से बंधकर उनकी मारपीट की. जानकारी के अनुसार युवक सोना बाथम निवासी मोहनगढ़ अपनी प्रेमिका निवासी देवगढ़ से मिलने रविवार को गया था तभी प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों ने पकड़ा लिया जिसके बाद उनके साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट की गई दोनों को परिजनों ने रस्सी से बांध कर मारपीट की सजा दी.

ये भी पढ़ें: काउंटिंग से पहले चुनाव आयोग की VC, MP के 29 जिलों के कलेक्टर सहित CEO रहे मौजूद

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

घटना के बाद प्रेमी युवक के परिजन भितरवार थाने पहुंचे पर पुलिस ने मामले को अनदेख कर कोई सुनवाई नही की. जिसके बाद ये मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वहीं अब घटना के बाद ग्वालियर रेंज आईजी अरविंद्र सक्सेना का बयान सामने आया है उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा की पूरे घटना क्रम की जानकारी संबंधित अधिकारियों से ली जाएगी जो भी दोषी होगा उसपर हम कार्रवाई करेंगे.

ज़रूर पढ़ें