MP News: रक्षाबंधन पर्व पर ग्वालियर पुलिस का शानदार उपहार, पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी के 404 मोबाइल लोगों के हाथो में सौंपे

MP News: भाई-बहन के रक्षाबंधन के पावन पर्व पर मोबाइल वापस मिलने पर सभी मोबाइल धारकों के चेहरे पर पुनः मुस्कान लौट आई.
Police have recovered 404 missing and stolen mobile phones of branded companies worth Rs 86 lakh.

पुलिस ने गुम ओर चोरी हुए ब्रांडेड कंपनी के 86 लाख रुपए कीमत के 404 मोबाइल खोज निकाले है.

MP News: ग्वालियर पुलिस ने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर शहर वासियों को शानदार उपहार दिया है, पुलिस ने गुम ओर चोरी हुए ब्रांडेड कंपनी के 86 लाख रुपए कीमत के 404 मोबाइल खोज निकाले है. पुलिस कंट्रोल रूम में मोबाइल के असली मालिकों को आज पुलिस ने ये मोबाइल सोंपे यहां उम्मीद छोड़ चुके लोग अपना मोबाइल पाकर खुश नजर आए, सायबर सेल ने दो माह में कई कंपनियों के 404 मोबाइल खोज निकाले है.

चोरी किए हुए मोबाइल को किया ट्रैस

ग्वालियर क्राइम ब्रांच की साइबर विंग द्वारा मोबाइल गुम होने संबंधी प्राप्त आवेदनों पर कार्यवाही कर विभिन्न कम्पनियों के 404 मोबाइलों को ट्रेस कर बरामद किया है. सायबर सेल की टीम ने माह जून-जुलाई 2024 में लगभग 85 लाख 91 हजार रूपये कीमत के 404 मोबाइल बरामद किये जो कि एप्पल, ओप्पो, वनप्लस, सेमसंग, वीवो, पोको, टेक्नो, रेडमी, रीयलमी, एमआई आदि कंपनियों के है. उक्त मोबाइलों को ग्वालियर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों व सायबर सेल की टीम द्वारा रक्षाबंधन के पावन पर्व के उपलक्ष्य में मोबाइल मालिकों को सुपुर्द किया गया.

ये भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर दोस्ती फिर 3 युवकों ने युवती से किया गैंग रेप, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

मोबाइल धारकों के चेहरे पर पुनः लौटी मुस्कान

सभी मोबाइलों को ग्वालियर, मुरैना, गुना, भिण्ड, शिवपुरी, दतिया, भोपाल, दिल्ली, सूरत, जयपुर, बरेली, आगरा, आदि स्थानों से ट्रेस कर बरामद किया गया है जिनके मोबाइल गुम हुये थे उनमें गृहणी, विद्यार्थी, एनजीओ कर्मचारी, सब्जी बेचने वाला, व्यापारी, ड्रायवर, मजदूर, शिक्षक आदि मोबाइल धारक थे. भाई-बहन के रक्षाबंधन के पावन पर्व पर मोबाइल वापस मिलने पर सभी मोबाइल धारकों के चेहरे पर पुनः मुस्कान लौट आई. सभी मोबाइल मालिकों द्वारा मोबाइलों के वापस मिलने पर पुलिस अधिकारियों एवं सायबर सेल की टीम का धन्यवाद किया गया. पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने सायबर सेल की टीम को उक्त सराहनीय कार्य के लिए पुरस्कृत करने की घोषणा की है.

ज़रूर पढ़ें