MP News: ग्वालियर में पेट दर्द के इलाज के लिए लाई गई 13 साल की नाबालिग निकली गर्भवती, रोते हुए बताई सारी कहानी

Gwalior Crime News: डॉक्टर ने नाबालिग का अल्ट्रासाउंड करवाया तो वह 2 महीने से ज्यादा समय की गर्भवती निकली. इसके बाद पुलिस ने शून्य पर रेप का केस दर्ज कर लिया.
After the entire incident, the police have registered a case of rape and POCSO Act against the accused.

पूरी घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शून्य पर रेप और पॉस्को एक्ट का केस दर्ज कर लिया है.

Gwalior Crime News: ग्वालियर में एक 13 साल की नाबालिग मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला अजीबोगरीब परिस्थियों में खुला. भिंड जिले में रहने वाली एक 13 साल की लड़की के साथ मुरैना में उसकी नानी के घर के पड़ोसी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके अलावा आरोपी ने लड़की को हत्या करने की धमकी भी दी थी. जिसके बाद लड़की डर गई और उसने किसी से इस घटना के बारे में जिक्र नहीं किया.

पेट दर्द के बाद खुला राज

पूरी घटना के बाद जब लड़की के पेट में दर्द हुआ तो उसे परिजन ग्वालियर के अस्पताल में इलाज कराने के लिए लाई गई. यहां पर डॉक्टर ने उसका अल्ट्रासाउंड करवाया तो वह 2 महीने से ज्यादा समय की गर्भवती निकली. इसके बाद पुलिस ने शून्य पर रेप का केस दर्ज कर लिया.

नानी के घर में रहती थी पीड़िता

बता दें कि, पीड़िता की मां का भिंड में दो साल पहले देहांत हो चुका है. उसके बाद से वह ज्यादातर समय मुरैना जिले में स्थित अपनी नानी के घर उन्ही के साथ रह रही थी. दो माह पहले नानी के पड़ौस में शादी थी आरोपी प्रमोद उसी में शामिल होने आया था. पीड़िता घर मे अकेली बैठी थी. मौका पाकर वह घर मे घुस आया. घुसते ही उसने बच्ची को दबोच लिया और उसके साथ निर्ममता से दुष्कर्म किया.

ये भी पढे़ं: “Ruk Jana Nahi Yojana” में मुन्ना भाइयों की एंट्री, असली की जगह फर्जी छात्र दे रहे थे परीक्षा, पुलिस ने 5 के खिलाफ FIR दर्ज की

आरोपी ने पीड़िता को दी धमकी

रेप के बाद युवक ने नाबालिग को धमकाया कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसकी नानी को जान से मार देगा. इससे वह डर गई. लेकिन बीते एक माह से उसे पेट मे दर्द हो रहा था. जब मुरैना में इलाज से दर्द में आराम नही मिला तो वे उसका चेक अप कराने ग्वालियर लाये. डॉक्टर ने जब अल्ट्रासाउंड किया तो चौंक पड़े. बच्ची को 9 सप्ताह का गर्भ था. यह पता चलने पर जब परिजनों ने बच्ची से पूछताछ की तो वह रो पड़ी और सारा घटनाक्रम सुना दिया. इसके बाद परिजन कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शून्य पर रेप और पॉस्को एक्ट का केस दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई के लिए मुरैना एसपी को भेज दिया गया.

ज़रूर पढ़ें