MP News: ग्वालियर में कलेक्ट्रेट के बाद अब मंदिर की सीढ़ियों पर बनी रील वायरल, फिल्मी गाने के स्टेप करती नजर आ रही युवती

MP News: वीडियो शहर के कैंसर पहाड़िया पर स्थित 150 साल पुराने मांढरे की माता के मंदिर की सीढ़ियों पर बनाया गया है.
Girl making reel on Bollywood movie song

बॉलीवुड फिल्म के गाने पर रील बनाती युवती

MP News: ग्वालियर  ज़िले में सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिए युवतियां सरकारी भवन और धार्मिक स्थलों तक को नहीं छोड़ रहे हैं और एक के बाद एक वीडियो सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमे में युवती बॉलीवुड फिल्म के गाने ‘आंखें भी कमाल करती है’ पर डांस के स्टेप करती हुई दिख रही है.

मंदिर की सीढ़ियों पर बना है वीडियो

युवती के एक सप्ताह में दूसरा वीडियो वायरल हुआ है. यह डांस का यह वायरल वीडियो शहर के कैंसर पहाड़िया पर स्थित 150 साल पुराने मांढरे की माता के मंदिर की सीढ़ियों पर बनाया गया है. इससे एक हफ्ते पहले 12 जुलाई शुक्रवार को ग्वालियर के कलेक्टोरेट कार्यालय के बाहर बॉलीवुड फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर एक ओर युवती का डांस करते हुए वीडियो सामने आया था.

ये भी पढ़ें: रीजनल इन्वेस्टर समिट को लेकर CM मोहन यादव का बड़ा बयान, बोले- ‘औद्योगिक विकास दर में एमपी को देश में नंबर 1 पर पहुंचाना है

सके बाद सामाजिक संस्था ने एसडीएम अशोक चौहान को युवती के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंप था. गाने पर डांस का वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद कलेक्टर रुचिका चौहान ने नया कानून लागू होने के बाद भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता धारा 163 के तहत एक बड़ा फैसला लेते हुए जिले में अपना पहला प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किया था.

ज़रूर पढ़ें