MP News: तीन आरक्षकों पर ग्वालियर के स्पा सेंटर में छेड़खानी का आरोप, दर्ज हुआ मामला

Gwalior Police: मुरैना यातायात विभाग में पदस्थ तीन आरक्षकों पर ग्वालियर में छेड़खानी और अभद्र माँग का आरोप है.
Gwalior spa center

ग्वालियर के इसी स्पा सेंटर मे पुलिस वालों ने मसाज की सर्विस ली थी.

ग्वालियर: प्रदेश के ग्वालियर जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ स्पा सेंटर में युवतियों से छेड़छाड़ और सेक्सुअल फैसिलिटी की मांग की गई. बाद में  फ़रियादी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन जाँच में पता चला कि तीनों आरोपी मुरैना यातायात पुलिस के आरक्षक थे. अब मुरैना यातायात विभाग में पदस्थ तीन आरक्षकों पर ग्वालियर में छेड़खानी और अभद्र माँग के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. फ़रियादी की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामले की जाँच की गई और तीनों को गिरफ्तार किया गया है. फ़रियादी की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों पर दर्ज हुए मामले के बाद जब ग्वालियर पुलिस ने जाँच की तो सारा माजरा खुल कर सामने आ गया.

यह है पूरा मामला

ज़िले मुरैना में यातायात पुलिस में पदस्थ तीन आरक्षक एक कार से ग्वालियर आए थे तीनों ने ग्वालियर के सिटी सेंटर इलाक़े में बने एक स्पा सेंटर पर मसाज सर्विस ली, इसके बाद जबरन सेक्सुअल फेवर की माँग करते हुए स्पा सेंटर में काम करने वाली महिला कर्मचारियों से छेड़छाड़ की और उन्हें अपने साथ मुरैना ले जाने का प्रयास किया. हाथापाई और मारपीट कर तीनों मौक़े से भाग खड़े हुए. जिसके बाद पूरी घटना पर स्पा संचालिका ने तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विश्वविद्यालय पुलिस थाना पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़े: लोकसभा चुनाव के लिए BSP ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, जानिए कौन सा उम्मीदवार किस लोकसभा सीट से लड़ेगा चुनाव

एक कार से आए थे आरोपी

केस के इन्वेस्टिगेशन के दौरान पता चला के तीनों आरोपी एक कार से आए थे जब उस कार की डिटेल निकलवायी गई तो इस बात का ख़ुलासा हुआ कि तीनों मुरैना से जुड़े हुए हैं और यातायात विभाग के आरक्षक हैं तीनों की डिटेल सामने आने के बाद तुरंत मुरैना पुलिस को इस संबंध में जानकारी उपलब्ध कराई गई थी जिसके आधार पर इस पूरे केस में कार्रवाई की गई.

 

 

ज़रूर पढ़ें