MP News: एयरफोर्स कर्मचारी से दो बदमाश ठेकेदार भाइयों ने मांगा पांच लाख रुपए का टैरर टैक्स, शिकायत के बाद मामला दर्ज

MP News: एयरफोर्स स्टेशन में पदस्थ आर. के गुप्ता पुत्र बी.पी गुप्ता ने थाने पहुंचकर अधिकारी को शिकायत कर बताया है कि रोड एंड कंपनी के ठेकेदार अमित पाण्डेय और उनका भाई राजीव पाण्डेय पूर्व में एयरफोर्स स्टेशन में काम का ठेका था जो खत्म हो चुका है.
symbolic photo

प्रतीकात्मक फोटो

MP News: ग्वालियर में एयरफोर्स कर्मचारी से दो बदमाश ठेकेदार भाइयों ने धमकाते हुए पांच लाख रुपए का टैरर टैक्स मांगा है। जब कर्मचारी ने टैरर टैक्स देने से मना किया, तो बदमाशों उसे अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज कर दी. घटना महाराजपुरा थाना क्षेत्र स्थित एयरपोर्ट स्टेशन परिसर की है. बदमाशों की धमकी से डरा सहमा कर्मचारी थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की. पुलिस ने कर्मचारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हाथ पैर तोड़ने की दी धमकी

एयरफोर्स स्टेशन में पदस्थ आर. के गुप्ता पुत्र बी.पी गुप्ता ने थाने पहुंचकर अधिकारी को शिकायत कर बताया है कि रोड एंड कंपनी के ठेकेदार अमित पाण्डेय और उनका भाई राजीव पाण्डेय पूर्व में एयरफोर्स स्टेशन में काम का ठेका था जो खत्म हो चुका है. लेकिन इस बार उनका ठेका नहीं हुआ तो ठेकेदार अमित और राजीव पाण्डेय ने मुझे जिम्मेदार मानते हुए मेरी शिकायत मेरे वरिष्ठ अधिकारियों से कर दी. इतना ही नहीं 14 जून को ठेकेदार अभिताभ और उनका भाई राजीव पाण्डेय एयरपोर्ट स्टेशन कैंपस के अंदर आए थे और मुझे देखकर भड़क उठे और मुझसे गाली-गलौज कर मुझसे कहने लगे कि अब देख हम तेरे साथ क्या करते हैं. जब मैंने उनसे गाली-गलौज करने का विरोध किया तो वह दोनों कहने लगे कि तेरे हाथ पैर तुड़वाकर फिकवा देंगे.

ये भी पढ़ें: ई-रिक्शा में करते थे चोरी, Gwalior पुलिस ने अंतरराज्यीय गैंग के चार सदस्यों को पकड़ा

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मौके पर वहां पर अन्य कर्मचारी आ गए थे तो वह दोनों वहां से चले गए लेकिन जाते-जाते वह दोनों मुझे धमकी देकर गए मुझे जान से मार देंगे, जिसकी शिकायत मैंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों से की थी. इतना ही नहीं ठेकेदार अमिताभ और उसके भाई राजीव पाण्डेय ने एक हफ्ते पहले 19 जुलाई रात अज्ञात मोबाइल नंबर से कॉल आया और मुझसे गाली-गलौज करते हुए लाख रुपए मांगने लगे और कहने लगे कि अगर पैसे नहीं दिए तो तुम्हारी मैं शिकायत कर दूँगा. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित एयरफोर्स कर्मचारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

ज़रूर पढ़ें