MP News: ग्वालियर में अजीबोगरीब मामला आया सामने, पति का रंग काला तो महिला ने घर छोड़ा घर

MP News: विशाल ने बताया कि पत्नी अपने मायके के दम पर उनके घर में अधिकांश क्लेश भी करती रहती है और हर समय मरने की धमकी देती है.
The matter came to light during the public hearing in Gwalior SP office.

ग्वालियर की एसपी कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान मामला सामने आया है.

MP News: मध्य प्रदेश के जिले ग्वालियर में जनसुनवाई के दौरान एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. जिसमें एक पत्नी ने अपने पति को महज उसके काले रंग के लिए छोड़ दिया. इतना ही नहीं महिला अपनी डेढ़ माह की बच्ची को भी अपने ससुराल छोड़कर मायके चली गई. जबकि पति का आरोप है कि महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही है.

जनसुनवाई के दौरान सामने आया मामला

जानकारी के अनुसार ग्वालियर की एसपी कार्यालय में जनसुनवाई चल रही थी. इसी दौरान विशाल मोगिया अपने परिवार के साथ जनसुनवाई में पहुंचा. जहां महिला थाना डीएसपी किरन से उन्होंने मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी सभी घरवालों को प्रताड़ित करती रहती है. शादी को एक साल से अधिक हो चुका है और डेढ़ माह पहले एक बेटी को भी जन्म दिया है. अभी उनकी पत्नी 10 दिन पहले अपनी डेढ़ माह की बच्ची को ससुराल में छोड़कर कहीं चली गई. पति और उसके परिवार का कहना है कि महिला घर में आकर सामान्य रूप से रहे और उन्हें कुछ नहीं चाहिए. यदि वह उनके साथ नहीं रहना चाहती है तो वह संबंध विच्छेद कर अलग रह सकती है.

पति बोला- पत्नी हर समय मरने की धमकी देती

विशाल ने बताया कि पत्नी अपने मायके के दम पर उनके घर में अधिकांश क्लेश भी करती रहती है और हर समय मरने की धमकी देती है. इतना ही नहीं कई बार उसने रेल की पटरी पर काटने का प्रयास भी किया है. जिसकी वजह से एक बार उसके पिता ने अपनी बहू को बचाने का प्रयास किया तो उनका एक्सीडेंट हो गया. जिसमें वह हाथ पैर भी तुड़वा चुके हैं. इतना ही नहीं पति का कहना है कि उनकी पत्नी किसी और आदमी के चक्कर में अपनी डेढ़ माह की बच्ची को भी छोड़ कर चली गई है. जिसकी वजह से उसकी बच्ची भी मातृत्व के लिए तड़प रही है.

ये भी पढ़ें: युगपुरुष आश्रम का बच्चा हुआ लापता, इंदौर पुलिस और प्रशासन में मचा हड़कंप

पत्नी का कहना है- लड़के का रंग काला है

जनसुनवाई में मोगिया परिवार में विशाल की मां का कहना है कि हमने बहू को रखने का काफी प्रयास किया. लेकिन हर बार वह क्लेश करके चली जाती है इसके अलावा मुख्य वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि उनकी बहू का कहना है कि लड़के का रंग काला है. इसलिए मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती इसी वजह से वह घर छोड़कर भी कई बार जा चुकी है और अपने माता-पिता के कहने पर हर समय घर में क्लेश करती रहती है. इतना ही नहीं विशाल की मां का कहना है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह सपा कार्यालय में ही आत्मदाह कर लेंगे. उक्त मामले को लेकर डीएसपी किरण का कहना है कि उक्त परिवार का आवेदन महिला थाने में भी लगा हुआ है जहां जल्दी ही दोनों को बुलाकर काउंसलिंग करवाई जाएगी इसके लिए कार्रवाई की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें